CrimeKhabar AajkalNewsPopularSiliguriState

सिलीगुड़ी:उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज की नियुक्ति में भ्रष्टाचार करने के आरोप में पिता और पुत्र सहित दो आरोपी गिरफ्तार!

#सिलीगुड़ी:उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज की नियुक्ति में भ्रष्टाचार करने के आरोप में पिता और पुत्र सहित दो आरोपी गिरफ्तार!

जब राज्य में एसएससी भ्रष्टाचार को लेकर माहौल काफी गर्म चल रहा है तो ऐसे में फर्जी नियुक्ति पत्र के साथ अस्पताल के ग्रुप डी के पद में भर्ती होने के लिए उत्तर दिनाजपुर जिले के पिता और पुत्र उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज पहुंचे।

आपको बता दें कि उत्तर दिनाजपुर जिले के रहने वाले पिता शंभू दत्त और पुत्र शुभंकर दत्त बुधवार की सुबह उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज अस्पताल में फर्जी नियुक्ति पत्र लेकर मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य के कार्यालय पहुंचे जिसके बाद उन्होंने नियुक्ति पत्र को प्राचार्य को सौंपा।

तो वहीं मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य को नियुक्ति पत्र के फर्जी होने का एहसास हो गया जिसके बाद उन्होंने इस बात की सूचना सिलीगुड़ी मेट्रोपॉलिटन पुलिस के अंतर्गत माटीगाड़ा थाना की मेडिकल चौकी की पुलिस को दी सूचना मिलते ही मेडिकल चौकी की पुलिस प्राचार्य के कार्यालय पहुंची और दोनो ही पिता और पुत्र को गिरफ्तार कर लिया उसके बाद उनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने स्वीकार किया नियुक्ति पत्र साढ़े चार लाख के बदले में उन्होंने लिया है।

इस घोटाले में उत्तर दिनाजपुर जिले के करनदीघी इलाके में रहने वाले संजय कुमार शख्स का नाम सामने आया घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस संजय कुमार सरकार को गिरफ्तार कर लिया जिसके बाद संजय से पूछताछ करने के बाद बागडोगरा इलाके के दो और लोगों के नाम पता चला।

मेडिकल चौकी की पुलिस बुधवार की शाम बागडोगरा इलाके में तलाशी करने निकल पड़ी इस दौरान बबलू राय नाम के एक व्यक्ति की गिरफ्तारी होती है और एक शख्स भागने में कामयाब हो गया इधर संजय कुमार सरकार के पास से कुछ नगदी बरामद की गई है फिलहाल पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच में जुटी हुई है और फरार आरोपी की तलाश जारी है।
#KhabarAajkal
Reported by Rabia

Related Articles

Back to top button