Khabar AajkalNewsPopular

#देवरिया में बड़ा हादसा, 80 साल पुराना जर्जर मकान गिरा- तीन की मौत!!

#देवरिया में बड़ा हादसा, 80 साल पुराना जर्जर मकान गिरा- तीन की मौत!!

देवरिया शहर के अंसारी रोड में करीब 80 साल पुराना मकान ध्वस्त होने से तीन लोग दब गए। जिसमें से दिलीप, चांदनी व एक मासूम बच्ची पायल की मृत्यु हो गई। करीब पौने तीन घंटे की मशक्कत के बाद मलबे में दबे मासूम सहित तीन का शव निकाल लिया गया।

प्रशासनिक अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। गली सकरी होने के कारण मलबा हटाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। घटना के बाद पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई। घंटों की मशक्कत के बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से तीन शवों को मलवा से बाहर निकाला।

देवरिया के एसडीएम सदर सौरभ सिंह ने बताया कि तड़के 3 बजे के आसपास अंसारी रोड पर पर एक सैकड़ों साल पुराना मकान गिर गया। इसमें 3 लोग मृत पाए गए हैं। ज़िला प्रशासन, पुलिस विभाग और दमकल विभाग के लोगों ने रेस्क्यू कर शव को बाहर निकाला।

मौके पर मौजूद पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा, उपजिलाधिकारी सदर सौरभ सिंह ने बताया कि पुराना मकान में किराए पर एक परिवार रहता था। मकान अचानक ध्वस्त हो गई। एक महिला उसमें से बाहर निकल गई।

बाकी तीन लोग मलबे में दब गए। चीख-पुकार के बाद मोहल्ले के लोग इकट्ठा हुए प्रशासनिक अधिकारियों को इसकी जानकारी दी गई। मौके पर उप जिलाधिकारी सदर, नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी रोहित सिंह तथा अग्निशमन विभाग के कर्मियों के साथ राहत बचाव कार्य जारी है।

मकान में रहने वाली प्रभावती देवी उम्र 60 वर्ष दुर्घटना होने से करीब 10 मिनट पहले लघुशंका के लिए करीब 3 बजे घर के बाहर गली में निकली थी उसी दौरान मकान की नींव भरभरा कर गिर गई जिससे वह बच गई लेकिन दिल का टुकड़ा उनके सिर पर गिर गया। प्रभावती को हल्की चोट लगी है। शोरगुल करने के बाद मोहल्ले के लोग जुट गए।
#KhabarAajkal
Reported by soyeta

Related Articles

Back to top button