Khabar AajkalNewsState

स्कूल में क्लास के दौरान बम धमाका शिक्षकों और बच्चों में फैला दहशत!

#स्कूल में क्लास के दौरान बम धमाका शिक्षकों और बच्चों में फैला दहशत!

पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के टीटागढ़ में स्कूल चलने के दौरान छत पर बम फटने की खबर सामने आ रही है. इस बम धमाके से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, टीटागढ़ के साउथ स्टेशन रोड स्थित फ्री इंडिया हाई स्कूल में शनिवार की सुबह करीब 11 बजे तक कक्षाएं चल रही थीं शिक्षकों छात्रों ने अचानक से स्कूल की छत पर जोरदार धमाका सुना इससे स्कूली छात्रों शिक्षकों में दहशत फैल गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, स्कूल की छत पर सीढ़ियों के हिस्से में धमाका हुआ है विस्फोट से स्कूल की छत का एक हिस्सा उड़ गया पुलिस को तुरंत सूचना दी गई टीटागढ़ पुलिस मौके पर पहुंची विस्फोट के बाद बिखरे हुए टुकड़े बरामद किए।

इस बात की जांच की जा रही है कि बम स्कूल में बाहर से फेंका गया था या फिर स्कूल में ही बम रखा गया था स्कूल घनी आबादी वाले इलाके में है विस्फोट किसने किया इसकी जांच की जा रही है उस स्कूल के शिक्षक खालिद तैयब ने कहा कि “बहुत जोर से धमाका हुआ उस वक्त हम स्टाफ रूम में बैठे थे पहले तो हमें लगा कि बाहर कोई बम मारा है उसके बाद मैं बाहर गया तो देखा कि स्कूल से धुंआ निकल रहा है फिर हम छत पर आए तो देखा कि चारों ओर बम छींटे बिखरे हुए थे पुलिस ने इन सभी को बरामद कर लिया है अगर टिफिन के दौरान विस्फोट होता तो बड़ा हादसा हो सकता था।
#KhabarAajkal
Reported by Rabia

Related Articles

Back to top button