CrimeKhabar AajkalNewsPopular

सलमान खान को मारने की साजिश रची गई थी उन्हीं के पनवेल फार्म हाउस के पास 

सलमान खान को मारने की साजिश रची गई थी उन्हीं के पनवेल फार्म हाउस के पास 
-गैंगस्टर कपिल पंडित  से पूछताछ की तब उसने पूरे प्लान के बारे में बताया
-मूसेवाला मर्डर में पकड़े गए आरोपी का खुलासा
-शूटरों ने सलमान के आने-जाने के बारे में हर छोटी-छोटी सी डिटेल हासिल की थी

-शूटरों ने फैन बन की गार्डों से दोस्ती, किराये पर लिया था कमरा

अशोक झा, सिलीगुड़ी:  सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में आरोपी लॉरेंस बिश्नोई और उसके गैंग के निशाने पर बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान पिछले कई सालों से हैं। बिश्नोई गैंग पहले भी एक बार सलमान को मारने की साजिश रच चुका है। इसी कड़ी में एक नई जानकारी सामने आई है, जिसमें बताया गया है कि सलमान खान को मारने की साजिश उन्हीं के पनवेल फार्म हाउस के पास रची गई थी। बिश्नोई गिरोह के तीन शूटर मूसेवाला की हत्या से पहले सलमान खान की रेकी कर रहे थे।
लॉरेंस गैंग ने महीनों तक की थी सलमान की रेकी
सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले की जांच कर रही पुलिस ने जब हाल ही में पकड़े गए गैंगस्टर कपिल पंडित  से पूछताछ की तब उसने पूरे प्लान के बारे में बताया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, लॉरेंस बिश्नोई का गिरोह कथित तौर पर हत्या को अंजाम देने के लिए बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के पनवेल फार्महाउस के पास चार महीने से अधिक समय तक रहा था। इस दौरान इनके पास एक कार और बाइक थी। बता दें कि यह घटनाक्रम सिद्धू मूसेवाला की हत्या के तीन आरोपियों में से एक कपिल पंडित को 11 सितंबर को नेपाल सीमा के पास गिरफ्तार किए जाने के कुछ ही दिनों बाद ही सामने आया है। पूछताछ के दौरान कपिल पंडित ने खुलासा किया कि बिश्नोई का गिरोह सलमान खान के पनवेल फार्म हाउस के पास रह रहा था और वे सलमान खान की कार को भी ट्रैक कर रहे थे। पुलिस के मुताबिक, शूटरों ने सलमान के आने-जाने के बारे में हर छोटी-छोटी सी डिटेल हासिल की थी, जैसे कि सलमान की कार की स्पीड क्या रहती है और कौन उनके साथ होता है।
शूटरों ने फैन बन की गार्डों से दोस्ती, किराये पर लिया था कमरा
जानकारी के मुताबिक, लॉरेंस गिरोह के इन शूटरों ने सलमान खान के बारे में हर डिटेल हासिल करने के लिए फैन बनकर गार्डों से भी दोस्ती की थी। कथित तौर पर सभी शूटर पिस्तौल जैसे हथियारों से लैस थे। बताया गया है कि कपिल पंडित के साथ संतोष जाधव और अजरबैजान में पकड़े गए लॉरेंस के भांजे सचिन बिश्नोई ने करीब चार महीने तक सलमान के पनवेल फार्म हाउस की रेकी की थी। यह तीनों फार्म हाउस के पास एक कमरा किराये पर लेकर रेकी कर रहे थे।
लॉरेंस गैंग पहले भी बना चुका है मर्डर का प्लान
गौरतलब है कि सलमान खान को साल 2018 में भी मारने की प्लानिंग की जा चुकी है; जिसमें संपत नेहरा नाम के गैंगस्टर ने मुंबई जाकर सलमान की रेकी की थी। हालांकि, पुलिस की सतर्कता के चलते संपत नेहरा को घटना को अंजाम देने से पहले ही हैदराबाद से गिरफ्तार कर लिया गया था। रिपोर्ट अशोक झा

Related Articles

Back to top button