Khabar AajkalNewsPopular

#छत्‍तीसगढ़ के कोरबा में भीषण सड़क हादसा, सात लोगों की मौत; कई घायल!!

#छत्‍तीसगढ़ के कोरबा में भीषण सड़क हादसा, सात लोगों की मौत; कई घायल!!

छत्‍तीसगढ़ के कोरबा जिले के मडई घाट के पास एक बस सड़क पर खड़े ट्रेलर वाहन से टकरा गई, इस दर्दनाक घटना में सात लोगों की मौत हो गई जबकि एक दर्जन से अधिक लोग घायल बताये जा रहे हैं।

घटना सोमवार तड़के सुबह 4 बजे कोरबा जिले के पोंडी उपोर्दा के राष्ट्रीय राजमार्ग 130 की बताई जा रही है। इस भीषण हादसे में सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार ये बस रायपुर से सीतापुर की ओर जा रही थी बस काफी तेज गति में थी और सड़क पर खड़े मेट्रो बस सीजी 04 एमएम3195 मडई के खड़े ट्रेलर से टकरा गई।

इस टक्कर में बस का एक भाग पूरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गया है। टक्‍कर इतनी तेज थी कि बस के परखच्‍चे उड़ गए।यह सड़क हादसा इतना भीषण था कि इस घटना में सात लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में बस में सवार 4 पुरुषों समेत 2 महिलाओं और एक बच्चे की मौत हो गई है।

हादसे में एक दर्जन से अधिक यात्री घायल हुए हैं, जबकि कुछ को गंभीर चोटें आयी हैं। जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है। हाईवे पर गश्ती दल ने मौके पर पहुंचकर बांगो थाने में सूचना दी। मौके पर पहुंची बांगो पुलिस ने घायलों को रेस्क्यू कर जिला अस्पताल कोरबा भिजवाया। यहां घायलों का उपचार किया जा रहा है।
#KhabarAajkal
Reported by soyeta

Related Articles

Back to top button