Khabar AajkalNewsPopular

#लुधियाना के परिवार की कार हुई सड़क हादसे का शिकार, पांच की हुई मौत!!

#लुधियाना के परिवार की कार हुई सड़क हादसे का शिकार, पांच की हुई मौत!!

चंडीगढ़ रोड स्थित फोर्टिस अस्पताल के पास सोमवार देर रात एक परिवार सड़क हादसे का शिकार हो गया। इस हादसे में जीजा-साली और 3 बच्चियों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कार चालक की पत्नी गंभीर रूप से घायल है, जिसे इलाज के लिए सीएमसी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

मामले की सूचना थाना फोकल प्वाइंट पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच शुरू कर दी है।बता दें कि, हादसे में पुरानी माधोपुरी के रहने वाले कार चालक राजेश कुमार, उसकी 5 वर्षीय बेटी जैस्मिन व प्रताप नगर निवासी उसकी साली संजना, उसकी दो बेटियां माही (5) और खुशी (3) ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया।

वहीं राजेश की पत्नी प्रिया की गंभीर हालत को देखते हुए उसे सीएमसी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां अभी भी उसकी हालत गंभीर ही बनी हुई है। जानकारी के अनुसार परिवार चंडीगढ़ से फैमिली फंक्शन में शामिल होकर देर रात वापस घर लौट रहा था। करीब 2:30 बजे चंडीगढ़ रोड स्थित फोर्टिस अस्पताल के नजदीक हादसे का शिकार हो गया।

तीव्र गति होने के चलते कार डिवाइडर से टकरा कर बिजली के खंभे से टकराई। इस दौरान कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। कार में मौजूद 6 लोगों में से चालक सहित महिला व बच्चियों की मौत हो गई।

थाना फोकल पाइंट के अधीन पड़ती पुलिस चौकी जीवन नगर के इंचार्ज गुरमीत सिंह ने बताया कि मामले की सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचे थे, जहां गाड़ी बुरी तरह से टूट चुकी थी। उन्होंने बताया कि जांच करने पर सामने आया है कि कार की स्पीड 120 किलोमीटर थी।
#KhabarAajkal
Reported by soyeta

Related Articles

Back to top button