Khabar AajkalNewsPopularSiliguri

आज माल बाजार में नील डेविड कटवाल के नए शोरूम का हुआ उद्घाटन

आज माल बाजार में नील डेविड कटवाल के नए शोरूम का हुआ उद्घाटन

नील डेविड अब यह न केवल नेपाल में बल्कि भारत में भी अपनी अकादमी के साथ एक प्रसिद्ध सैलून ब्रांड है।
आज इस ब्रांड के अकादमी सहित पूरे भारत में 83+ से अधिक आउटलेट हैं और हाल ही में दुबई के लिए फ्रैंचाइज़ के रूप में इंटरनेशनल गेटवे के लिए भी हस्ताक्षर किए गए हैं।
आज श्री नील डेविड कटवाल (ब्रांड के मालिक) मध्यम बजट के निवेशकों के लिए न्यूनतम बजट-अधिकतम रिटर्न बिजनेस प्लान के साथ अपना पहला नया कॉन्सेप्ट आउटलेट खोलने जा रहे हैं।

आज श्री कटवाल मालबाजार और आसपास के क्षेत्रों में लोगों के लिए न्यूनतम मूल्य के साथ मेकअप के साथ-साथ नाखून कला सहित विभिन्न बाल और सौंदर्य सेवाएं प्रदान करने का प्रयास कर रहे हैं।
युवा पीढ़ी के लिए मालबाजार और आसपास के क्षेत्रों में विभिन्न पाठ्यक्रम उपलब्ध हैं, जो हेयर स्टाइलिस्ट, ब्यूटीशियन, मेकअप आर्टिस्ट या नेल आर्टिस्ट के रूप में अपना करियर शुरू करना चाहते हैं।

साथ ही श्री नील डेविड कटवाल स्टार्ट अप के रूप में एक वर्ष में 12 से 15वंचित बच्चों को निःशुल्क प्रशिक्षण प्रदान करेंगे।
अब नीलडेविड की कंपनी का काठमांडू, नेपाल में अपना प्रधान कार्यालय है, जबकि इसका कॉर्पोरेट कार्यालय city of joy कहे जाने वाले कोलकाता में हैँ, और उनकी शाखा कार्यालय सिलीगुड़ी, उत्तरी बंगाल में है और भारत के विभिन्न राज्यों जैसे आंध्र, तेलंगाना बंगलौर, दिल्ली, उत्तर पूर्व, बिहार, उड़ीसा, झारखंड, इंदौर आदि जैसे जगहों पर हैँ ।

श्री नील डेविड भी जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए बहुत सारी सामाजिक गतिविधियाँ कर रहे हैं। अब वह भारत, सिंगापुर और यूएसए के विभिन्न हेयर केयरिंग ब्रांड जैसे शैम्पू और हेयर कलर प्रोफेशनल्स के ब्रांड एंबेसडर बन गए। साथ ही वह उक्त उद्योग के शिक्षा क्षेत्र में अधिक ध्यान केंद्रित करने की योजना बना रहा है।

तरह-तरह के विचार, सोच, योजनाए तकनीक भविष्य में नीलडेविड में लाई जाएगी।
माल बाजार में उद्घाटन में आज का शोरूम माल बाजार के सेल टेक्स मोड़ नजदीक़ 1st फर्स्ट फ्लोर में हुआ है,

जिसका शुभ उद्घाटन मुख्य अतिथि दीपक शर्मा के द्वारा किया गया जो कि सिलीगुड़ी बार एसोसिएशन के पूर्व प्रेसिडेंट रह चूके है। नील डेविड से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि वह नील डेविड के माध्यम से वह डूअर्स को सिर्फ चाय बागान के लिए ही नहीं बल्कि डूअर्स के विभिन्न बच्चों को प्रशिक्षण देकर उन्हें रोजगार से जोड़ेंगे।

Related Articles

Back to top button