Khabar AajkalNewsPopularSiliguri

#सिलीगुड़ी: विभिन्न कार्यक्रमों के साथ सिलीगुड़ी में भी मनाया गया पुलिस दिवस!!

#सिलीगुड़ी: विभिन्न कार्यक्रमों के साथ सिलीगुड़ी में भी मनाया गया पुलिस दिवस!!

आज पूरे राज्य के साथ-साथ सिलीगुड़ी में भी पुलिस दिवस मनाया गया।इस अवसर पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। आपको बता दें कि पुलिसकर्मियों जैसे कई फ्रंट लाइनर्स ने कोविड महामारी के दौरान लोगों में जागरूकता पैदा करने के लिए दिन-रात काम करते हुए अपना बलिदान दिया है।

कई लोगों की जान भी चली गई और हर पुलिसकर्मी अपने परिवार की चिंताओं को छोड़कर बाहर निकल कर काम कर रहे थे ताकि वायरस से लड़ सकें और समाज को सुरक्षित रख सकें।मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पुलिस की निस्वार्थ सेवा को देखते हुए वर्ष 2020 के 01 सितंबर को पुलिस दिवस के रूप में मनाने की घोषणा की थी।

इसी को देखते हुए आज सुबह पुलिस कमिश्नरेट में सिलीगुड़ी के पुलिस कमिश्नर गौरव शर्मा ने झंडा फहराकर पुलिस दिवस मनाया।इसके साथ ही उन्होंने पुलिसकर्मियों को नि:स्वार्थ भाव से आम लोगों की सेवा करते रहने का संदेश भी दिया।इसके बाद आयुक्त ने जंक्शन ट्रैफिक गार्ड द्वारा आयोजित कार्यक्रम में भाग लिया और बच्चों को शैक्षिक सामग्री वितरित की और लोगों को सेफ ड्राइव सेव लाइफ अभियान के प्रति जागरूक किया।

इस सम्बंध में आयुक्त गौरव शर्मा ने कहा कि सेवा पुलिस का पर्याय है क्योंकि सेवा के साथ एक जिम्मेदारी आती है कि उनका पुलिस बल हर दिन अपनी ड्यूटी के साथ आगे बढ़ रहा है। इस मौके पर उन्होंने सिलीगुड़ी मेट्रोपॉलिटन पुलिस के पुलिसकर्मियों को पुलिस दिवस की बधाई और शुभकामनाएं भी दीं।
#KhabarAajkal
Reported by soyeta

Related Articles

Back to top button