Khabar AajkalNewsPopular

#मवेशी तस्करी मामले में सीबीआई की टीम कर रही चार जगहों पर छापेमारी!!

#मवेशी तस्करी मामले में सीबीआई की टीम कर रही चार जगहों पर छापेमारी!!
 -ये सभी बाहुबली नेता और बीरभूम जिला अध्यक्ष अनुब्रत मंडल के करीबी
अशोक झा, सिलिगुड़ी: बंगाल के मवेशी तस्करी केस में इस वक्त सीबीआई की टीम चार जगहों पर छापेमारी कर रही है। कहा जा रहा है कि ये रेड तृणमूल कांग्रेस के गिरफ्तार बाहुबली नेता और बीरभूम जिला अध्यक्ष अनुब्रत मंडल के करीबियों के यहां मारी जा रही है।
जांच एजेंसी के सूत्रों के मुताबिक छापेमारी बोलपुर और कोलकाता में चल रही है। बता दें कि सीबीआई की एक चार सदस्यीय टीम कथित मवेशी तस्करी घोटाले की जांच के सिलसिले में कोलकाता से आसनसोल पहुंची है। यहां की जेल में अनुब्रत मंडल बंद है। एक अधिकारी के मुताबिक उनसे यहां पूछताछ होगी। सीबीआई ने कथित मवेशी तस्करी घोटाले की जांच में केंद्रीय एजेंसी के साथ सहयोग नहीं करने के आरोप में टीएमसी की बीरभूम इकाई के जिलाध्यक्ष मंडल को गिरफ्तार किया है। मंडल की गिरफ्तारी के बाद जांच एजेंसी ने बीरभूम जिले में कई स्थानों पर छापेमारी की और अलग-अलग दस्तावेज जब्त किए।
11 अगस्त को हुई थी गिरफ्तारी

बता दें कि सीबीआई ने अनुब्रत मंडल को मवेशी तस्करी मामले की जांच में सहयोग न करने के आरोप में 11 अगस्त को गिरफ्तार किया था। जांच एजेंसी ने पिछले दिनों तृणमूल नेता को दो बार पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन वह खराब सेहत का हवाला देते हुए पेश नहीं हुए थे।

पहले भी हुई है छापेमारी

सीबीआई ने कथित मवेशी तस्करी घोटाला मामले की जांच के सिलसिले में इसी महीने पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में 13 अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी की थी। सीबीआई के दलों ने इलमबाज़ार और नानूर इलाके में स्थित मोहम्मद नजीबुद्दीन उर्फ तुलु मंडल, अब्दुल करीम खान और जियाउल हक शेख उर्फ मुक्तो समेत तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के स्थानीय नेताओं के आवासों पर छापेमारी की थी। सीबीआई ने एक बयान में कहा था कि छापेमारी के दौरान 17 लाख रुपये नकद, 10 मोबाइल फोन सहित विद्युत उपकरण, पेन ड्राइव, हार्ड डिस्क के अलावा कई आपत्तिजनक दस्तावेज और लॉकर की चाबी बरामद की गई। रिपोर्ट अशोक झा

Related Articles

Back to top button