CrimeKhabar AajkalNewsState

दरिंदों के करतूत का हुआ खुलासा;फूटा ग्रामीणों का गुस्सा!

#दरिंदों के करतूत का हुआ खुलासा;फूटा ग्रामीणों का गुस्सा!

जिले के एक गांव में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरिंदों ने 8 साल के मासूम की न सिर्फ बड़ी बेदर्दी से हत्या कर दी बल्कि शव को दफन भी कर दिया था दरिंदों की करतूत का खुलासा होने के बाद गुस्साए परिजनों एवं ग्रामवासियों ने गुना सिरोंज हाइवे पर ट्रैक्टर ट्राली रखकर चक्का जाम कर दिया। चक्का जाम के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और समझा-बुझाकर सड़क पर बैठे लोगों को हटाने का प्रयास किया।

पुलिस की समझाइश का लोगों पर कोई असर नहीं हुआ। वे आरोपियों की गिरफ्तार और कड़ी कार्रवाई की मांग पर अड़े हुए है। बहुत समय तक लोग सड़क पर ही बैठे रहे। जानकारी के अनुसार मामला विदिशा जिले की सिरोंज के ग्राम भगवंत पुर के पास मोहन खेड़ी का है। एक सप्ताह पहले एक मासूम बच्चे जिसकी उम्र 8 साल बताई जा रही है लापता हो गया था।

जब बच्चे की खोजबीन की गई तो एक खेत में दबी हुई कटी उसकी लाश मिली। लाश मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। परिजनों ने सिरोंज गुना हाईवे पर चक्का जाम कर दिया। लोगों का कहना है कि 8 वर्षीय बालक को एंड्राइड मोबाइल के चक्कर में गांव के लोगों ने ही मार कर दफना दिया। परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी और उचित कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। मासूम का शव पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया गया था।
#KhabarAajkal
Reported by R.K

Related Articles

Back to top button