Khabar AajkalNewsPopular

#चावल की बोरियों की आड़ में की जा रही थी 40 लाख रुपए की लकड़ी की तस्करी, एक गिरफ्तार!!

#चावल की बोरियों की आड़ में की जा रही थी 40 लाख रुपए की लकड़ी की तस्करी, एक गिरफ्तार!!

बेलाकोबा रेंज को एक बार फिर से बड़ी सफलता हासिल हुई है। चावल की बोरियों की आड़ में लकड़ी की तस्करी की जा रही थी। तस्कर अपने मंसूबे में कामयाब होते, उससे पहले ही उनके मंसूबे पर पानी फेर दिया गया।

आपको बता दें कि बेलाकोबा वन विभाग को बर्माटीक लकड़ी की तस्करी होने की सूचना मिली थी। जिसके आधार पर शनिवार की सुबह बेलाकोबा वन विभाग के रेंजर संजय दत्त के नेतृत्व में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31में पहुंचकर छापेमारी की गई।

उसी दौरान चावल के बोरों से लदे, बिहार के फर्जी नंबर वाली लॉरी को जब्त कर लिया गया।बताया जा रहा है कि लॉरी के ऊपर कई सारे चावल की बोरियां रखी थी। तलाशी के दौरान बोरी निकालने पर भारी मात्रा में बर्माटिक लकड़ी बरामद की गई।

जिसके बाद लॉरी चालक को गिरफ्तार कर लिया गया। लाॅरी चालक की पहचान रियाज उद्दीन अंसारी के रूप में हुई है। जिसके बाद उससे पूछताछ करने के बाद पता चला है कि लकड़ी को असम के गुवाहाटी से तस्करी कर बिहार लाया जा रहा था।

इधर वन विभाग के अनुसार लॉरी में 40 लाख रुपए की बर्माटिक लकड़ी बरामद हुई है। लॉरी चालक को गिरफ्तार कर थाने ले जाया गया। वहां उचित कार्यवाही के बाद कल उसे अदालत ले जाया जाएगा।
#KhabarAajkal
Reported by soyeta

Related Articles

Back to top button