Khabar AajkalNewsState

हावड़ा में बस और ट्रक के बीच टक्कर होने से तीन लोगों की मौत 21लोग घायल; मुख्यमंत्री ने जताया दुख!

#हावड़ा में बस और ट्रक के बीच टक्कर होने से तीन लोगों की मौत 21लोग घायल; मुख्यमंत्री ने जताया दुख!

पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले के पांचला थाना क्षेत्र में बुधवार शाम बड़ा सड़क हादसा हो गया तेज रफ्तार ट्रक और बस के बीच हुई आमने-सामने की भिड़ंत में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 21 यात्री घायल हो गए।

पुलिस के अनुसार, यह हादसा रानीहाटी- आमता रोड में शाम करीब सात बजे हुआ। मरने वालों में ट्रक और बस के चालकों के अलावा बस का एक यात्री बताया जा रहा है।

इधर, इस हादसे पर राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गहरा दुख जताया है मुख्यमंत्री ने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना के साथ शोक संतप्त परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है इसके साथ ही उन्होंने घटना में मारे गए लोगों के परिवारों को दो-दो लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है और घायलों को हरसंभव सहायता व उपचार मुहैया कराने का भरोसा दिया है।

मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, ‘हावड़ा के पांचला में हुए दर्दनाक हादसे के बारे में सुनकर गहरा दुख हुआ, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई और 21 घायल हो गए‌। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करतै हूं और शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करती हूं। बंगाल सरकार मृतकों के परिवारों को दो लाख और घायलों को हर संभव सहायता प्रदान करेगी।
#KhabarAajkal
Reported by Rabia

Related Articles

Back to top button