Khabar AajkalNewsPoliticsPopular

अनुब्रत मंडल  पार्टी  सुप्रीमो मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का समर्थन  पाकर गदगद

अनुब्रत मंडल  पार्टी  सुप्रीमो मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का समर्थन  पाकर गदगद 
कहा,उन्होंने उनके लिए काफी कुछ किया है,उससे वह अभिभूत हैं
अशोक झा, सिलीगुड़ी: तृणमूल कांग्रेस के मजबूत नेता अनुब्रत मंडल ने बुधवार को पार्टी सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का समर्थन करने के बाद उनका आभार व्यक्त किया और कहा कि उन्होंने उनके लिए काफी कुछ किया है।केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने पशु तस्करी मामले में मंडल को गिरफ्तार किया है, तो ममता बनर्जी को दीदी (बड़ी बहन) के रूप में संदर्भित करते हुए उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने उनके लिए जो कुछ भी किया है, उससे वह अभिभूत हैं।
पश्चिम बर्दवान जिले के आसनसोल में सीबीआई की विशेष अदालत के लिए केंद्रीय कोलकाता में सीबीआई के निजाम पैलेस कार्यालय से निकलने से पहले उन्होंने संवाददाताओं से कहा, दीदी ने मेरे लिए जो कुछ भी किया है, वह काफी है। 11 अगस्त को सीबीआई द्वारा अपनी गिरफ्तारी के बाद पहली बार मंडल को आसनसोल के लिए रवाना होने से पहले वहां प्रतीक्षारत मीडियाकर्मियों के साथ बातचीत करते देखा गया।

विधानसभा में विपक्ष के नेता द्वारा मांग

यह पूछे जाने पर कि सीबीआई न्यायाधीश को मंडल की जमानत याचिका को स्वीकार नहीं करने पर धमकी वाला पत्र प्राप्त हो रहा है। मंडल ने कहा कि वह इस मामले में न्यायाधीश से सीबीआई जांच के आदेश देने का अनुरोध करेंगे। यह पूछे जाने पर कि उनके मामले को पश्चिम बंगाल के बाहर कहीं भी स्थानांतरित किए जाने की संभावना है, जैसा कि विधानसभा में विपक्ष के नेता द्वारा मांग की गई थी, मंडल ने इसे खारिज कर दिया।

उन्होंने सवाल किया, क्या कोई प्रक्रिया है कि किसी व्यक्ति की इच्छा के बाद मामले को पश्चिम बंगाल के बाहर कहीं भी स्थानांतरित किया जा सकता है? यह कैसे संभव है? इस बीच विपक्षी नेताओं ने मुख्यमंत्री के प्रति मंडल के आभार व्यक्त करने का मजाक उड़ाया है।

मुख्यमंत्री अब मंडल की एकमात्र उम्मीद

राज्य कांग्रेस अध्यक्ष और लोकसभा सदस्य, अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि मंडल के लिए मुख्यमंत्री के समर्थन पर प्रसन्न होना स्वाभाविक था, खासकर जब पार्टी ने डब्ल्यूबीएसएससी भर्ती अनियमितता घोटाले में कथित संलिप्तता के कारण पार्थ चटर्जी से दूरी बना ली। चौधरी ने आगे कहा, मुख्यमंत्री अब मंडल की एकमात्र उम्मीद हैं और इसलिए वह उनके समर्थन से बहुत खुश हैं। माकपा केंद्रीय समिति के सदस्य सुजन चक्रवर्ती ने कहा कि अनुब्रत मंडल तृणमूल कांग्रेस के भीतर गुटबाजी की राजनीति का खिलौना बन गए हैं। एक धड़े का नेतृत्व ममता बनर्जी कर रही हैं और दूसरा धड़ा उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी के साथ है। उन्होंने कहा, अभिषेक बनर्जी जहां मंडल का राजनीतिक करियर बर्बाद करना चाहते हैं, वहीं ममता बनर्जी उनके समर्थन में आगे आ रही हैं। रिपोर्ट अशोक झा

Related Articles

Back to top button