Khabar AajkalNewsPopularSiliguri

#इंटरनेशनल काउंसिल ऑफ ह्यूमन एंड फंडामेंटल राइट्स और साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन द्वारा जागरूकता कार्यक्रम का किया गया आयोजन!!

#इंटरनेशनल काउंसिल ऑफ ह्यूमन एंड फंडामेंटल राइट्स और साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन द्वारा जागरूकता कार्यक्रम का किया गया आयोजन!!

आज इंटरनेशनल काउंसिल ऑफ ह्यूमन एंड फंडामेंटल राइट्स और साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन के संयुक्त पहल पर शिव मंदिर वीडियो ऑफिस में विभिन्न स्कूलों के छात्राओं को साइबर क्राइम पर जागरूक करने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

इस जागरूकता कार्यक्रम में छात्राओं को सोशल मीडिया और बैंक धोखाधड़ी के बारे में जागरूक किया गया। इस कार्यक्रम के दौरान वहां ओसी बिस्वजीत मजूमदार,एसआई तपन शील, एसआई अभिजीत विश्वास और साइबर क्राइम थाने के इंटरनेशनल काउंसिल ऑफ ह्यूमन एंड फंडामेंटल राइट्स के अध्यक्ष पिंटू भौमिक सहित अन्य कर्मचारी उपस्थित रहे।

कार्यक्रम में उपस्थित सभी व्यक्तियों ने साइबर क्राइम के बारे में दो शब्द बोल कर छात्राओं को सावधानी बरतने की सलाह दी। बता दे कि वर्तमान समय में साइबर अपराध चरम सीमा पर है। आए दिन नए-नए तरीकों से लोगों को ठगा जा रहा है।

जिस प्रकार से अपराधियों के द्वारा इंटरनेट,सोशल मीडिया को साइबर क्राइम का एक सशक्त माध्यम बनाकर प्रयोग किया जा रहा है। उससे बचने के लिए विद्यार्थियों को खुद जागरुक होने के साथ-साथ दूसरों को भी जागरूक करना चाहिए।
#KhabarAajkal
Reported by soyeta

Related Articles

Back to top button