CrimeKhabar AajkalNewsSiliguriState

सिलीगुड़ी:पत्नी से विवाद कर पति ने लगाई फांसी; इलाके में फैली सनसनी!

#सिलीगुड़ी:पत्नी से विवाद कर पति ने लगाई फांसी; इलाके में फैली सनसनी!

जानकारी मिली है कि नगर निगम के दो नंबर वार्ड अंतर्गत बाघा जतिन कॉलोनी में एक व्यक्ति ने अपने घर पर फंदे से लटक कर खुदकुशी कर ली इस बात को लेकर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

मृतक व्यक्ति की पहचान शंकर बानिक के रूप में हुई है बताया जा रहा है कि शंकर बानीक की शादी करीब 3 साल पहले हुई थी कुछ महीनों से शंकर और उसकी पत्नी के बीच विवाद चल रहा था बीती रात शंकर और उसकी पत्नी के बीच भी विवाद हुआ जिसके बाद शंकर अपने रूम में चला गया।

जब सुबह शंकर के कमरे का दरवाजा खटखटाया गया तो कोई जवाब नहीं मिला जिसके बाद शंकर के पिता ने खिड़की से देखा तो शंकर रूम के अंदर पंखे से लटकता पाया गया जिसके बाद इस बात की सूचना प्रधान नगर थाने को दी गई सूचना मिलते ही प्रधान नगर की थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा शव को बरामद कर उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज व अस्पताल भेज दिया गया है।

वही इस संदर्भ में शंकर के पिता का कहना है कि शंकर और उसकी पत्नी के बीच अक्सर विवाद होते रहता था कुछ दिन पहले बहू ने अपने मायके वालों को बुलाकर भी काफी हंगामा किया तो वही शंकर की पत्नी के मौसी अनु महतो बताती है कि शादी के बाद तो सब कुछ ठीक ही था लेकिन हाल ही में कुछ समय से शंकर का व्यवहार में बदलाव आ गया था शंकर का किसी अन्य महिला के साथ संपर्क था जिसको लेकर दोनों के बीच विवाद होते रहता था।

हालांकि इस बात की अभी तक कोई पुष्टि नहीं की गई है इधर इस बात की सूचना दो नंबर वार्ड के पार्षद गार्गी चटर्जी को मिली तो गार्गी चटर्जी भी मौके पर पहुंची और इस घटना पर दुख जताया उन्होंने बताया कि मामला पारिवारिक विवाद का है इधर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट चुकी है।
#KhabarAajkal
Reported by Rabia

Related Articles

Back to top button