Khabar AajkalNewsPopular

#बालासन ब्रिज पर सामान्य ट्रैफिक के नियमितीकरण के लिए,19 अगस्त से 23 अगस्त तक करना होगा कुछ प्रतिबंधित नियमों का पालन!!

#बालासन ब्रिज पर सामान्य ट्रैफिक के नियमितीकरण के लिए,19 अगस्त से 23 अगस्त तक करना होगा कुछ प्रतिबंधित नियमों का पालन!!

बालासन ब्रिज की मरम्मत का काम पूरा हो गया है और सामान्य ट्रैफिक के नियमितीकरण के लिए अस्थाई बेली ब्रिज को हटाने की जरूरत है। इसलिए पीडब्ल्यूडी, पश्चिम बंगाल के अनुरोध पर बेली ब्रिज किसी भी वाहन और पैदल चलने वालों के लिए पूरी तरह से बंद रहेगा।

जिसके लिए सिलीगुड़ी मेट्रोपॉलिटन पुलिस द्वारा कुछ प्रतिबंधित नियम बनाए गए हैं, जिसे पालन करने की आवश्यकता है।

1) बिहार मोड़ से शहर की ओर आने वाले वाहनों को फांसीदेवा अंडरपास से चौतेरहाट मेडिकल मोड़ कावाखाली होते हुए नौकाघाट मोड़ की ओर फिर से भेजा जाएगा।चौतेरहाट मेडिकल मोड़ से नौकाघाट मोड़ के बीच इन 4 दिनों के लिए सुबह के 8:00 बजे से रात के 10:00 बजे तक भारी और मध्यम वाहन प्रतिबंधित रहेंगे। वे फुलबाड़ी नहर बाईपास रोड का उपयोग करेंगे।

2) बिहार मोड़ से वाहन आने-जाने के लिए बर्दवान रोड नौकाघाट मोड़-कावाखाली चौटेरहाट मेडिकल मोड़ फांसिदेवा अंडरपास का इस्तेमाल करना होगा।इसी प्रकार इन 4 दिनों के दौरान प्रतिदिन सुबह 8:00 बजे से रात के 10:00 बजे के बीच नौकाघाट मोड़ से चौतेरहाट मेडिकल मोड़ के बीच किसी भी माध्यम या भारी वाहन की अनुमति नहीं दी जाएगी। वे फुलबाड़ी नहर बाईपास रोड का उपयोग करेंगे।

3) जलपाईगुड़ी,सिक्किम या कालिमपोंग से आने वाले माल वाहनों, जो शहर के सीमा से नहीं हैं,उन्हें आवागमन के लिए पूर्वी बाईपास, कैनाल रोड और फूलबाड़ी कैनाल रोड बायपास मार्ग का उपयोग करना होगा।

4)पर्यटक वाहन जो बिहार से पहाड़ी से अधिक और इसके विपरीत है,उनके आगमन के लिए बेंगदुबी,पानीघाटा, गडीधुरा, रोहिणी मार्ग का उपयोग करने का निर्देश दिया गया है।

5) साथ हीं बालासन ब्रिज पर 19 अगस्त से 23 अगस्त तक सुबह 6 बजे से शाम 6 बजे तक किसी भी पैदल यात्री या वाहन को आवाजाही की अनुमति नहीं दी जाएगी।
#KhabarAajkal
Reported by soyeta

Related Articles

Back to top button