Khabar AajkalNewsPopular

#बागडोगरा: दार्जिलिंग जिला तृणमूल कांग्रेस माइनॉरिटी सेल के द्वारा आजादी के अमृत महोत्सव के तहत निकाली गई बाइक रैली!!

#बागडोगरा: दार्जिलिंग जिला तृणमूल कांग्रेस माइनॉरिटी सेल के द्वारा आजादी के अमृत महोत्सव के तहत निकाली गई बाइक रैली!!

इस बार देश की स्वतंत्रता की 75 वीं वर्षगांठ के उपलक्ष में देशभर में जो हर घर तिरंगा अभियान के तहत आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है। वह देश की आन बान और शान के लिए शहीद हुए शहीदों के याद करते हुए, लोगों के बीच राष्ट्रीय ध्वज के प्रति जागरूकता बढ़ाई जा रही है।

तो वहीं हर घर तिरंगा के तहत पूरे शहर में अलग-अलग संगठन व संस्था विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन कर जगह-जगह आम जनों के बीच जाकर जागरूकता फैला रही है। जगह जगह तिरंगा यात्रा निकाली जा रही है, वह हर घर तिरंगा लहराने की दिशा में लोगों के बीच तिरंगा का वितरण भी किया जा रहा है।

इसी कड़ी में आज दार्जिलिंग जिला तृणमूल कांग्रेस माइनॉरिटी सेल के द्वारा एक बाइक रैली का आयोजन किया गया। यह रैली आज बागडोगरा के गोसाईपुर में शुरू हुई और नक्सलबाड़ी, पानीटंकी से होते हुए बागडोगरा के बिहार मोड़ पर आकर संपन्न हुई।

इस रैली में तृणमूल कांग्रेस माइनॉरिटी सेल के कार्यकर्ता हाथों में तिरंगा लेकर बाइक पर नजर आए। साथ ही भारत माता कि जय का नारा लगाते हुए, देशभक्ति का गीत बजाकर, सभी लोगों में देशभक्ति के जज्बे को भर दिया।

इस मौके पर वहां दार्जिलिंग जिला के तृणमूल कांग्रेस माइनॉरिटी सेल के सभापति महिबुल इस्लाम, वाइस प्रेसिडेंट सुखविंदर सिंह, नक्सलबाड़ी ब्लॉक 1 के सभापति साबिर अली उपस्थित रहे।
#KhabarAajkal
Reported by soyeta

Related Articles

Back to top button