Khabar AajkalNewsSiliguriState

शिवमंदिर:राष्ट्रीय राजमार्ग पर गाय हुआ दुर्घटना का शिकार!

#शिवमंदिर:राष्ट्रीय राजमार्ग पर गाय हुआ दुर्घटना का शिकार!

आज सुबह करीब 8 बजे शिव मंदिर राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे एक अज्ञात वाहन ने गाय को टक्कर मार दी जिससे गाय बुरी तरह घायल हो गई है।

स्थानीय निवासियों के अनुसार जब वह सुबह की सैर पर निकले तो उन्होंने देखा कि राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे गाय घायल पड़ा हुआ है जिसके बाद उन्होंने इस बात की सूचना एनजीओ के सदस्य को दी सूचना मिलते ही एनजीओ के सदस्य तुरंत मौके पर पहुंचे।

एनजीओ के सदस्य से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि गाय गंभीर रूप से घायल हो गई है और उसका एक पैर लगभग टूट गया है साथ ही उन्होंने बताया कि जिस स्थानीय ने उन्हें इस बात की सूचना दी उन्होंने गाय की मरहम पट्टी कर दी थी आगे वे बताती हैं कि पहले इस क्षेत्र में कोई पंचायत बोर्ड नहीं था लेकिन जब अब पंचायत बोर्ड का गठन हो चुका है तो वे उम्मीद करती है की इस समस्या का समाधान पंचायत बोर्ड के सदस्य करें।

एनजीओ के सदस्य के अनुसार गाय के इलाज के बाद उसे गौशाला भेजने की व्यवस्था की जाएगी,स्थानीय प्रशासन को गोवंश की ओर ध्यान आर्कषित करना चाहिए क्योंकि हाईवे एवं चौक-चौराहों पर मवेशी बैठे रहते हैं, जिससे वह वाहनों की चपेट में आ जाते हैं और घायल हो जाते है।
#KhabarAajkal
Reported by Rabia

Related Articles

Back to top button