Horoscope

जानिए आपके आज का राशिफल (03-08-2022)

जानिए आपके आज का राशिफल (03-08-2022)

मेष
03-08-2022

आज आप पिता का कोई जरूरी काम पूरा करायेंगे। आपके पिता को आप पर गर्व होगा। छात्रों के लिये दिन सामान्य रहेगा। आप किसी नये कोर्स के बारे में सोच-विचार कर सकते हैं। बड़े भाई-बहनों से आपको पूरा सहयोग मिलेगा। नौकरी कर रहे लोगों को आज काम से राहत मिलेगी। आप किसी पार्क में घूमने जा सकते हैं। होटल का बिजनेस कर रहे लोगो के लिए दिन अच्छा रहेगा। आपको कमाई में वृद्धि होगी। आज के दिन सूर्य देव को प्रणाम करें, आपका दिन राहत पूर्ण रहेगा।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 1

भाग्यशाली रंग : नारंगी रंग

—————————————

वृष
03-08-2022

आज आपके स्वभाव में कुछ उग्रता रहेगी। निर्णयों लेने में आप कभी हां कभी ना करते रहेंगे और ऐसे में अवसर चूक जायेगा। अज आपकी निर्णय लेने की क्षमता कमज़ोर रहेगी। अपने करीबी लोगो से कुछ मनमुटाव भी संभव है, सगे भाइयों से अत्यधिक विवाद उत्पन्न होने की स्थिति भी बन रही है। शिक्षा-प्रतियोगिता में भाग लेने वालों के लिए यह समय अनुकूल है। जो लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं उनकी तलाश अब पूरी हो सकती है। प्यार करने वालों के लिए समय कुछ प्रतिकूलता लिए हुए है क्योंकि इस समय कुछ वैचारिक मतभेद उत्पन्न हो सकते हैं।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 8

भाग्यशाली रंग : हरा रंग

—————————————

मिथुन
03-08-2022

आज आपको शांति पूर्वक व्यवहार करने की सलाह दी जाती है। किसी भी तरह का नुकसान आज आपको हो सकता है। निर्माण कार्यों में भी खर्चा होने की भी संभावना बन रही है। छात्रों के लिए आज का दिन बड़ा ही सुंदर है। प्रतियोगी परिक्षाओं में उन्हे सफलता मिलेगी। बेहतर निवेश के लिए तुरंत कदम उठाएं। आकस्मिक धन खर्च होने की आशंका है। नया काम शुरू करने के लिए दिन अनुकूल नहीं है।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 3

भाग्यशाली रंग : भूरा रंग

—————————————

कर्क
03-08-2022

आपको अपनी कार्यकुशलता में बढ़ोतरी करने की जरूरत है। आज आप किसी ऑपन मार्किट में शॉपिंग के लिये जा सकते हैं। आपको अपनी आमदनी को ध्यान में रखकर खर्चा करना चाहिए। करियर को लेकर आप कुछ परेशान हो सकते हैं। नये कोर्स में एडमिशन के लिये आपको ज्यादा भागदौड़ करनी पड़ सकती है। आपको थोड़ा चिड़चिड़ापन भी महसूस हो सकता है। आपको समय-समय पर पानी पीते रहना चाहिए, इससे आपको डिहाइड्रेशन की परेशानी नहीं होगी। सूर्य देव को जल अर्पित करें, आपकी कार्यकुशलता में बढ़ोतरी होगी।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर

भाग्यशाली संख्या : 2

भाग्यशाली रंग : सफ़ेद रंग

—————————————

सिंह
03-08-2022

आज भाग्य आपका साथ देगा और आपको जटिल समस्याओं का समाधान मिलेगा। नई नौकरी की तलाश में या नौकरी बदलने की चाह रखने वालों को अपने इच्छित क्षेत्रों में अच्छे अवसर मिलेंगे। आय का एक अतिरिक्त स्रोत भी विकसित सकता है। पुराने निवेश से अच्छे परिणाम मिलेंगे। आपको विदेश से कुछ शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है और अचानक विदेश यात्रा संभव है। घर पर कुछ आगंतुको का आवागमन रहेगा। परिवार में उत्सव जैसा माहौल हो सकता है। अपने आहार और स्वास्थ्य के बारे में सावधान रहें।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 5

भाग्यशाली रंग : नीला रंग

—————————————

कन्या
03-08-2022

आज आपको अपनी नौकरी और व्यवसाय में काफी मेहनत करनी होगी, आप जितनी मेहनत करेंगे उतना ही ज्यादा आपको फायदा होगा। किसी के साथ ज़रूरत से जल्दी दोस्ती करने से बचें, क्योंकि इसके चलते आपको बाद में पछताना पड़ सकता है। आज के दिन आप कार्यक्षेत्र में कुछ बढ़िया कर सकते हैं। अपने जीवनसाथी से परामर्श लिए बिना किया गया फैसला आपके लिए अनुचित परिणाम लेकर आएगा। घर एवं परिवार में तनावपूर्ण माहौल बना रह सकता है।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर

भाग्यशाली संख्या : 6

भाग्यशाली रंग : लाल रंग

—————————————

तुला
03-08-2022

आज के दिन आपको अपने काम में सतर्कता बरतनी होगी। बिजनेस में किसी भी तरह के लेन-देन से आपको बचना चाहिए। आपको बिना वजह नुकसान का सामना करना पड़ सकता है। अगर आप किसी से जरूर मीटिंग के लिये जा रहे हैं, तो आपको अपने पहनावे पर ध्यान देने की जरूरत है। कोई आपकी पीठ पीछे बुराई कर सकता है। अच्छी सेहत के लिये आपको रूटीन एक्ससाइज करनी चाहिए। साथ ही अपने खाने में विटामिन्स का ध्यान रखना चाहिए। आज के दिन आप जौ का दान करे, आप किसी भी तरह के नुकसान से बचे रहेंगे।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 2

भाग्यशाली रंग : गुलाबी रंग

—————————————

वृश्चिक
03-08-2022

आज का दिन आपको उत्कृष्ट परिणाम प्रदान कर सकता है। अगर आप नौकरी की तलाश में हैं तो आपको अब और इंतजार नहीं करना पड़ेगा। यदि आप अपना खुद का व्यवसाय कर रहे हैं या रचनात्मक नौकरियों से जुड़े हैं तो आपको आगे बढ़ने के अच्छे अवसर मिलेंगे। नौकरीपेशा जातकों के लिए पदोन्नति संभव है। भाग्य आपके पक्ष में है इसलिए अपने अवसरों का अधिकतम लाभ उठाएं। काम से संबंधित यात्रा अचानक उत्पन्न हो सकती है जो नए दरवाजे खोलने में मदद करेगी। पारिवारिक सदस्यों एवं मित्रों संग मौज-मस्ती में समय व्यतीत होगा।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 4

भाग्यशाली रंग : हल्का लाल

—————————————

धनु
03-08-2022

आज लेन-देन में विवाद गहरा सकते हैं। कार्य की अधिकता सेहत पर असर डाल सकती है। भूमि व भवन के खरीद-फरोख्त की योजना बनेगी। जो काम अभी तक बंद था, वह अचानक शुरू भी हो सकता है। आज बातचीत करते समय शब्दों का चयन ठीक से करना आपके लिए बेहद आवश्यक है। दोस्तों के साथ कहीं घुमने जाने की योजना बना सकते हैं। लेकिन आज हड़बड़ी में लिया गया कोई फैसला भविष्य में आपको परेशान कर सकता है।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर

भाग्यशाली संख्या : 6

भाग्यशाली रंग : पीला रंग

—————————————

मकर
03-08-2022

सरकारी संस्थान के लोगों का दिन अच्छा रहेगा, जबकि प्राइवेट काम करने वाले लोगों को कुछ परेशानी महसूस हो सकती है। आज आपको ऑफिस में एक्सट्रा काम करना पड़ सकता है। आप बच्चों को उचित समय नहीं दे पायेंगे। आपको कमर दर्द की समस्या हो सकती है। स्टूडेंट्स के लिये दिन ठीक-ठाक रहेगा। पार्टनर आपका कुछ खर्चा करवा सकते हैं। करीबी लोगों की राय मानना आपके लिये फायदेमंद होगा। आज के दिन मन्दिर में पुष्प चढ़ाएं, आपकी परेशानी कम होगी।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 9

भाग्यशाली रंग : नारंगी रंग

—————————————

कुंभ
03-08-2022

आपकी लोकप्रियता में वृद्धि संभव है। इस अवधि के दौरान व्यावसायिक सन्दर्भ में कुछ छोटी दूरी की यात्राएं हो सकती हैं। अपनी कार्य क्षमता से सफल हो सकते है। शिक्षा के क्षेत्र में रहने वाले जातक सफलता पाएंगे। प्रेम-संबंधों के लिए यह समय शुभ नहीं है। आपको अपने जीवनसाथी का ख्याल रखने की जरुरत है। भाई- बहनों के साथ कुछ मतभेद हो सकता हैं। स्वास्थ्य के मोर्चे पर परेशान हो सकते हैं।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 4

भाग्यशाली रंग : हरा रंग

—————————————

मीन
03-08-2022

आपको अपने जीवन में नई सफलताएं हासिल करने के लिए परिवार के किसी मुख्य सदस्य की सहयता लेनी पड़ सकती है। सट्टेबाज़ी से फ़ायदा हो सकता है। अगर आज आप किसी को सलाह देते हैं, तो ख़ुद लेने के लिए भी तैयार रहें। आज आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति थोड़ा सचेत रहने की आवश्यकता है। आज मौसम की मार आपको झेलनी पड़ सकती है। ख़ुशी के लिए नए संबंध की प्रतीक्षा करें। आप के सहकर्मी आज आपके किसी फैसले का विरोध कर सकते हैं।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 5

भाग्यशाली रंग : पीला रंग

—————————————

Related Articles

Back to top button