Khabar AajkalNewsPoliticsPopular

#भाजपा के सदस्यों ने सांसद में गांधी की प्रतिमा के सामने दिया धरना!!

#भाजपा के सदस्यों ने सांसद में गांधी की प्रतिमा के सामने दिया धरना!!

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार के नेतृत्व में बंगाल भाजपा के सदस्य ने आज संसद के सामने गांधी की प्रतिमा के हाथों में तख्तियां लिए विरोध प्रदर्शन करते नजर आए। प्रदर्शन के दौरान वहां देबाश्री चौधरी और लाॅकेट चट्टोपाध्याय मौजूद रहें। भाजपा सांसदों ने राज्य में ममता बनर्जी की सरकार के खिलाफ शिक्षा क्षेत्र में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए विरोध प्रदर्शन किया।

पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी के बाद से ही बीजेपी ने तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ अपने सुर तेज कर दिए हैं। पार्थ की गिरफ्तारी के 6 दिन बाद ही कोलकाता में गेरुआ शिविर ने एक बड़ी रैली निकाली। इसके अलावा भाजपा के युवा मोर्चा ने भी पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी के मुद्दे पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए।

इसी तरह आज बीजेपी के साथ सांसद गांधी प्रतिमा के सामने हाथों में तख्तियां लिए नजर आए।इसी बीच तृणमूल कांग्रेस एससीसी भ्रष्टाचार के बीच पार्थ को झकझोर कर पार्टी की छवि को बहाल करने की कोशिश कर रही है। अभिषेक बनर्जी ने एससीसी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों से मुलाकात की और उन्हें मदद का आश्वासन दिया।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने नौकरी चाहने वालों को भूख हड़ताल के मंच पर उपस्थित होकर उनके साथ खड़े होने का संदेश भी दिया। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहां,’मुख्यमंत्री ने पहले भी नौकरियों का वादा किया था। इस बार हम उन्हें,उनके आश्वासन से भागने नहीं देंगे। उन्हें वादा पूरा करना चाहिए।साथ ही उन्होंने कहा कि अभिषेक को रोजगार देने का कोई अधिकार नहीं है, क्योंकि वह सरकारी व्यक्ति नहीं है।’
#KhabarAajkal
Reported by soyeta

Related Articles

Back to top button