Khabar AajkalNewsState

कुचबिहार में बड़ा हादसा; वाहन में करंट लगने से हुई 10 की मौत व कई घायल‼️

🔴#कुचबिहार में बड़ा हादसा; वाहन में करंट लगने से हुई 10 की मौत व कई घायल‼️

जानकारी के अनुसार यहां एक वाहन में करंट उतरने से इसमें सवार 10 लोगों की मौत हो गयी हादसे में कई लोगों के घायल होने की भी खबर है इस संबंध में माथाभंगा के अतिरिक्त एसपी ने बताया कि शुरूआती जांच से पता चलता है कि यह जनरेटर (डीजे सिस्टम) की वायरिंग के कारण हो सकता है जो वाहन के पिछले हिस्से में लगा था।

हादसा रविवार देर रात का बताया जा रहा है पुलिस ने बताया कि मेखलीगंज थाने के धारला ब्रिज पर रविवार रात 12 बजे जलपेश जा रहा एक यात्री वाहन करंट की चेपट में आ गया।

खबरों की मानें तो पश्चिम बंगाल के जलपेश में प्रसिद्ध शिवमंदिर है जहां ये भी भक्‍त जा रहे थे सभी शिव भक्त पिकअप वाहन में सवार थे और जलपेश की ओर जा रहे थे इस बीच कूचबिहार के मेखलीगंज के मेखलीगंज के चंगराबंध में वाहन में लगे डीजे के जेनरेटर में शॉर्ट सर्किट हुआ जिसकी वजह से यह बड़ा हादसा देखने को मिला हादसे में 10 कांवड़ियों की मौत हो गयी जबकि 16 लोग घायल हो गये।

माथाभांगा ASP ने मामले की जानकारी दी और हादसे के संबंध में बताया कि कूचबिहार में यात्रा के दौरान करंट लगने से 10 लोगों की मौत हो गयी है जबकि अन्य लोग घायल हैं प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि यह जनरेटर (DJ सिस्टम) की वायरिंग के कारण हो सकता है जो वाहन के पिछले हिस्से में लगाया गया था।

हादसे के बाद घायलों को चंगरबंधा के अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर्स ने 27 में से 16 लोगों को बेहतर इलाज के लिए जलपाईगुड़ी जिला अस्पताल रेफर किया वहीं 10 लोगों को मृत घोषित कर दिया बताया जा रहा है कि वाहन को जब्त कर लिया गया है, हालांकि हादसे के बाद से चालक फरार है प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद हैं पुलिस मामले में की जांच में जुटी है।
#KhabarAajkal
Reported by Rabia

Related Articles

Back to top button