CrimeKhabar AajkalNewsState

दुष्कर्म करने के बाद कार से फेकी गई छात्रा!

#दुष्कर्म करने के बाद कार से फेकी गई छात्रा!

रामकोट इलाके में एक छात्रा को अगवा कर शनिवार देर रात सड़क के किनारे फेंकने के मामले में दुष्कर्म की पुष्टि हो गई है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि कार में सिर्फ एक युवक था, जिसने युवती को अगवा कर दुष्कर्म किया।

रामकोट थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली बीकॉम तृतीय वर्ष की छात्रा शनिवार दोपहर अंकपत्र लेने कॉलेज गई थी। इसके बाद वह संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। काफी देर तक परिजनों ने उसकी तलाश की लेकिन कोई पता नहीं चल सका। देर रात करीब 10 बजे क्षेत्र के नवीन चौक के पास कार सवार द्वारा छात्रा को सड़क पर फेंककर भाग निकले। पुलिस व परिजनों को छात्रा सड़क किनारे बेहोशी की हालत में मिली थी।

पुलिस ने बताया कि देर रात होश में आने पर छात्रा से पूछताछ की गई। छात्रा ने बताया कि कोतवाली देहात के पिपरी गांव निवासी मुख्तार अली ने कॉलेज से बाहर निकलते समय उसे अगवा किया था। आरोपी उसे कार में घुमाता रहा और सुनसान जगह कार में दुष्कर्म किया। इसके बाद सड़क किनारे फेंक दिया।

एसओ संजीव कुशवाहा ने बताया कि छात्रा के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। एसओ ने कहा कि छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म नहीं हुआ है। मेडिकल परीक्षण में छात्रा के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है।

Related Articles

Back to top button