Khabar AajkalNewsPopularSiliguri

#सिलिगुड़ी : बीमार नाबालिक लड़की के साथ दुकानदार ने किया दुष्कर्म ; इलाके में तनाव का माहौल!

#सिलिगुड़ी : बीमार नाबालिक लड़की के साथ दुकानदार ने किया दुष्कर्म ; इलाके में तनाव का माहौल!

सिलिगुड़ी शहर के वार्ड नंबर 40 के अशरफनगर से एक बड़ा ही शर्मनाक मामला सामने आ रहा है जहां एक दुकानदार पर एक बीमार नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने का आरोप लगा है।

बताया जा रहा है कि सुबह के करीब 10:30 बजे नाबालिक लड़की सामान लेने दुकान पर गई तो दुकानदार एहसान अली फाका ने लड़की को जबरन दुकान के अंदर खींच लिया और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया ।

लड़की को दिल की समस्या है और उसका इलाज भी चल रहा है इस घटना के समय लड़की के घर पर कोई नहीं था उसके मां-बाप काम पर गए हुए थे जब काम से शाम को उसके मां-बाप लौटे तो लड़की ने सारी बातें अपने माता पिता को बताई ।

आक्रोश में आकर मां-बाप व मोहल्ले वाले दुकान पर पहुंच गए हालांकि दुकानदार उस वक्त मौके पर नहीं था आक्रोशित भीड़ ने दुकान का सामान सड़कों पर फेंक कर प्रदर्शन किया इस घटना की सूचना भक्ति नगर थाने को दी गई सूचना मिलते ही भक्ति नगर थाना की भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गई।

पुलिस भीड़ को शांत करने का प्रयास करने लगी करीब 1 घंटे के बाद लोगों को समझाने में पुलिस सफल हुई जिसके बाद पुलिस ने नाबालिग के माता-पिता को प्राथमिकी दर्ज करने की सलाह दी जिसके बाद नाबालिग लड़की के परिजन व स्थानीय निवासीयो ने प्राथमिकी दर्ज कराने थाने पहुंचे । इस घटना से उक्त क्षेत्र में काफी देर तक तनाव का माहौल देखा गया।
#KhabarAajkal
Reported by Rabia

Related Articles

Back to top button