Khabar AajkalNewsState

पश्चिम बंगाल: हावड़ा में बड़ा हादसा;जहरीली शराब पीने से 7 की मौत, कई की हालत गंभीर!

#पश्चिम बंगाल: हावड़ा में बड़ा हादसा;जहरीली शराब पीने से 7 की मौत, कई की हालत गंभीर!

पश्चिम बंगाल के हावड़ा में कथित रूप से देसी शराब पीने से 7 लोगों की मृत्यु हो गई, कई अन्य लोग बीमार हैं. बताया जाता है कि मंगलवार रात माली पंचघड़ा थाना इलाके में कुछ लोगों ने देसी शराब का सेवन किया था।

देसी शराब का सेवन करने के बाद से उनकी तबीयत खराब होने लगी अब तक उसमें 7 लोगों की मौत की सूचना है, जबकि कई अन्य लोग अभी भी अस्पताल में जिंदगी मौत की जंग लड़ रहे हैं मृतकों के परिजनों का आरोप है कि जहरीली शराब पीने की वजह से ही उन लोगों की मौत हुई है स्थानीय लोगों की माने तो मृतकों की संख्या भी बढ़ सकती है।

हावड़ा के पुलिस आयुक्त प्रवीण कुमार त्रिपाठी ने कहा कि 7 लोगों की मृत्यु हुई है, 6 लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है पोस्टमार्टम के बाद ही मृत्यु के कारणों का पता चल सकेगा मृतकों में से एक विनय श्रीवास्तव के परिजन ने बताया कि मंगलवार रात शराब पीने के बाद अचानक से उनकी तबियत बिगड़ी उल्टियां हुई हम उन्हें अस्पताल ले गए लेकिन उनकी मृत्यु हो गई वहीं, एक स्थानीय महिला ने कहा कि ऐसा हादसा किसी के भी साथ हो सकता है, मैं भी इसी इलाके में रहती हूं, हमारी मांग है कि यहां शराब को बैन कर देना चाहिए।
#KhabarAajkal
Reported by Rabia

Related Articles

Back to top button