Khabar AajkalNewsSiliguriState

सिलीगुड़ी : बस हुई दुर्घटना का शिकार;2 की मौत 20 घायल!

#सिलीगुड़ी : बस हुई दुर्घटना का शिकार;2 की मौत 20 घायल!

कोलकाता से सिलीगुड़ी जा रही यात्रियों से भरी निजी बस नियंत्रण खोने के बाद रायगंज में एक फैक्ट्री से जा टकराई और इससे दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि 20 से अधिक यात्री घायल हो गए हैं हादसा बुधवार सुबह उत्तर दिनाजपुर जिले के रायगंज थाना क्षेत्र के घुघूडांगा इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 34 पर हुआ स्थानीय निवासियों ने घायल यात्रियों को बचाया और रायगंज मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले आए।

सूचना पाकर रायगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची बस हादसे के कारण राष्ट्रीय राजमार्ग 34 कुछ देर के लिए अवरुद्ध हो गया पुलिस और स्थानीय लोग बचाव कार्य में जुटे हुए हैं स्थानीय सूत्रों के अनुसार आज सुबह यात्रियों से लदी बस ने राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 34 पर नियंत्रण खो दिया और सड़क के किनारे एक हस्किंग मिल फैक्ट्री के अंदर पलट गई। हादसे के वक्त बस में करीब 70 यात्री सवार थे पता चला है कि बस में कई बांग्लादेशी यात्री सवार थे।

बताया जाता है कि इस बस में 70 यात्री सवार थे इनमें 20 लोग घायल हो गए हैं दुर्घटनास्थल पर भारी पुलिस बल पहुंच गया है और बचाव जारी है पुलिस ने कहा कि बस की सीटों के नीचे और शवों के फंसे होने की आशंका है। बस के टूटे हुए हिस्से को गैस कटर से काटकर बाकी को बचाने का प्रयास किया जा रहा है।बस चालक या कंडक्टर की पहचान या पता अभी तक नहीं मिला है स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है हादसे से स्थानीय इलाके में हड़कंप मच गया है।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार रायगंज इलाके में चालक ने अचानक नियंत्रण खो दिया कई चश्मदीदों के मुताबिक, तेज रफ्तार से यांत्रिक कारणों से या चालक की नजर के कारण सड़क किनारे पहुंचते ही बस ने अचानक नियंत्रण खो दिया और पास की एक फैक्ट्री के टिन बाड़ से जा टकराई बस का अगला हिस्सा पूरी तरह चकनाचूर हो गया है शोर सुनकर स्थानीय लोग दौड़े चले आए शुरुआत में उन्होंने बचाव कार्य शुरू किया, लेकिन बस की हालत इतनी खराब थी कि शव को बाहर निकालना संभव नहीं हो पा रहा था सूचना मिलते ही रायगंज पुलिस व दमकल विभाग मौके पर पहुंच गये शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
#KhabarAajkal
Reported by Rabia

Related Articles

Back to top button