Khabar AajkalNewsPopularSiliguri

#सिलिगुड़ी:फर्जी पुलिस मामले में दो और लोग हुए गिरफ्तार!

#सिलिगुड़ी:फर्जी पुलिस मामले में दो और लोग हुए गिरफ्तार!

सिलीगुड़ी में फर्जी पुलिस मामले में दो गिरफ्तार रविवार को 4 सदस्यों का दल दक्षिण दिनाजपुर के बालूरघाट गया, वहां से मंगलवार को सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस के प्रधाननगर थाने की पुलिस दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें लेकर सिलीगुड़ी पहुंची।

आपको बता दे की नकली कपड़े-नकली परेड पुलिस की नौकरी के नाम पर 19 लोगों को अन्य जिलों से लाकर ठगी का आरोप लगाया था मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया पुलिस सबको गिरफ्तार कर थाने ले गई उसके बाद पुलिस ने उनसे पूछताछ शुरू की।

पूछताछ के दौरान, पुलिस को पता चला कि उन्हें दूसरे जिलों से लाकर पुलिस में नौकरी दिलाने के नाम पर ट्रेनिंग दी जा रही है ये सभी बालुरघाट के रहने वाले हैं यह भी पता चला कि गिरफ्तार किए गए 22 लोगों में से 3 मुख्य आरोपी हैं उसके बाद उन तीनों लोगों से अलग-अलग पूछताछ कर पुलिस के पास सारी जानकारी सामने आने लगी।

इसके अलावा इस फर्जी नेटवर्क में और कौन शामिल है और साइकिल की चाबी कहां से ले जाई जा रही इस बात की जांच में पुलिस जुट गई है प्रधाननगर थाने की पुलिस ने चार लोगों की विशेष टीम गठित कर रविवार को बालूरघाट के लिए रवाना किया।

वहां बालुरघाट पुलिस की मदद से मंगलवार को दो और लोगों को गिरफ्तार किया गया गिरफ्तार किए गए लोगों के नाम बिप्लब माली और आलोक दास हैं। कथित तौर पर आरोपितों ने बालुरघाट के 19 युवकों को पुलिस में नौकरी देने का वादा करके 15,000 रुपए किसी से 50,000 रुपए और 1 लाख रुपए ले लिया।

इस तरह की घटना के सामने आते ही पूरे शहर में सनसनी फैल गई ज्ञात हो कि गिरफ्तार बिप्लब और आलोक को जांच अधिकारियों को कई महत्वपूर्ण दस्तावेज मिले गिरफ्तार बिप्लब और आलोक को पुलिस रिमांड की मांग करते हुए आज सिलीगुड़ी अनुमंडल न्यायालय में पेश किया गया है।
#KhabarAajkal

Related Articles

Back to top button