Khabar AajkalNewsPopular

#फांसीदेव पुलिस को एक बार फिर मिली बड़ी सफलता;तीन बांग्लादेशी समेत अन्य दो लोग गिरफ्तार!

#फांसीदेव पुलिस को एक बार फिर मिली बड़ी सफलता;तीन बांग्लादेशी समेत अन्य दो लोग गिरफ्तार!

गुप्त सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फनसिदेवा थाना पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है बताया जा रहा है कि सिलीगुड़ी में फांसीदेवा थाना क्षेत्र में पुलिस गश्त के दौरान सोमवार देर रात एक चार पहिया मारुति वैन से तीन बांग्लादेशी को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक चठहाठ क्षेत्र के प्याजी मोड इलाके से एक संदिग्ध चार पहिया वाहन को रोक लिया गया उस वाहन में 6 बांग्लादेशी को सीमा पार करने के लिए ले जाया जा रहा था जब कार को जब्त किया गया तो 3 बांग्लादेशी भागने में सफल रहे बाकी को गिरफ्तार कर फांसी देवा पुलिस स्टेशन लाया गया ।

आपको बता दे कि 2 दिन पहले कटीले तार की बाड़े को पार कर यह भारत में घुसे थे बताया जा रहा है कि युवक गाय की तस्करी में शामिल है गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान मोहम्मद बिपलब हुसैन 19 वर्षीय मोहम्मद अबूबकर सिद्दीक 18 वर्षीय मोहम्मद श्याम 18 वर्षीय गिरफ्तार किए गए तीनों ही बांग्लादेश के तेतुलिया के निवासी बताए जा रहे हैं। अन्य दो फांसीदेवा प्रखंड के चठहाठ क्षेत्र के निरखीगच निवासी मोहम्मद मुस्लिम मोहम्मद नहीम बताए जा रहे हैं।

उनके पास से दो मोबाइल फोन और बांग्लादेशी 90 हजार सहित दो सिम कार्ड भी बरामद किए गए गिरफ्तार लोगों को आज सिलीगुड़ी उच्च न्यायालय भेजा जाएगा।
#KhabarAajkal
Reported by Rabia

Related Articles

Back to top button