Khabar AajkalNewsPopular

#केरल में NEET परीक्षा केंद्र पर छात्राओं से उतरवाया गया उनका अंतःवस्त्र; विरोध-प्रदर्शन!!

#केरल में NEET परीक्षा केंद्र पर छात्राओं से उतरवाया गया उनका अंतःवस्त्र; विरोध-प्रदर्शन!!

केरल में परीक्षा से पहले लड़कियों की जांच के नाम पर अंडरवियर उतरवाने का मामला सामने आया है।मेडिकल में प्रवेश के लिए रविवार को देशभर में आयोजित की गई राष्ट्रीय पात्रता-सह-प्रवेश परीक्षा (NEET) में शामिल होने वाली एक छात्रा ने इल्जाम लगाया है कि परीक्षा केंद्र पर उससे अपना इनरवियर उतारने के लिए कहा गया।

परीक्षा केंद्र पर छात्रा के साथ हुए इस अपमानजनक व्यवहार के लिए जहां अभिभावक नाराज हो गए वहीं छात्रा को भारी मानसिक यंत्रणा से गुजरना पड़ा।सोमवार को छात्रा के पिता ने पुलिस में इसकी शिकायत की है।कुछ छात्रों ने इसके विरोध में प्रदर्शन भी किया है।

इस अपमानजनक अनुभव का सामना करने वाले छात्रों में से एक के पिता सोमवार को सामने आए। उन्होंने मीडिया को बताया कि उनकी 17 साल की बेटी को बिना अंडरवियर के 3 घंटे से अधिक समय तक परीक्षा में बैठना पड़ा।

इस घटना की जानकारी मिलते ही राज्य में कोहराम मच गया। कई लोगों ने इसकी निंदा की। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 354 और 509 के तहत मामला दर्ज किया।

पुलिस ने बताया कि इस पूरे मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। और साथ ही घटना में शामिल लोगों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

#KhabarAajkal
S.J

Related Articles

Back to top button