Khabar AajkalNewsPopular

#बंदरों ने पिता के हाथ से 4 माह का बच्चा छीनकर छत से फेंका नीचे, हुई दर्दनाक मौत!!

#बंदरों ने पिता के हाथ से 4 माह का बच्चा छीनकर छत से फेंका नीचे, हुई दर्दनाक मौत!!

बरेली के शाही थाना क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां बंदरों ने पिता के हाथ से 4 महीने के बच्चे को छीन कर छत से नीचे फेंक दिया। इस हादसे में बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि रात के समय गर्मी ज्यादा होने के कारण पिता बच्चे को लेकर छत पर टहलने लगा। उसी दौरान बंदरों के झुंड ने उन पर हमला कर हाथों से बच्चे को छीनकर छत से नीचे फेंक दिया। जब तक आवाज सुनकर घर के लोग मदद के लिए आगे आए,उससे पहले ही बंदरों ने उनके हाथों से बच्चे को छीन लिया और भागने लगे।

देखते ही देखते उनके कलेजे के टुकड़े को छत से फेंक दिया। तीन मंजिल की छत से नीचे गिरते ही बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। इसी दौरान जब परिवार वाले छत पर पहुंचे तो बंदरों के झुंड ने उन पर भी हमला कर दिया।

बताया जा रहा है कि बच्चे की नामकरण की तैयारी चल रही थी लेकिन कुदरत को कुछ और ही मंजूर था। जिस बच्चे के मां-बाप बड़ी आस लगाए थे कि बेटे का नाम करण का आयोजन बड़ी धूमधाम से करेंगे,उसके लिए तारीख तय हो रही थी। वह सारी खुशियां पल भर में मातम में बदल गए।

बता दें कि इससे पहले भी कुत्तों के हमले और बंदरों के काटने और फेंकने से कई मासूमों की मौत हो चुकी है लेकिन लोग हमेशा अफसोस जताने के अलावा कुछ नहीं करते हैं।

#KhabarAajkal
S.J

Related Articles

Back to top button