Horoscope

जानिए आपके आज का राशिफल (18-07-2022)

जानिए आपके आज का राशिफल (18-07-2022)

मेष
18-07-2022

आज उद्यमी और व्यवसायी व्यस्त रहेंगे और सफल भी होंगे। नौकरीपेशा जातकों को पदोन्नति के साथ स्थानांतरित किया जा सकता है। आप दोस्तों के साथ एक नया उद्यम शुरू कर सकते हैं और आपको उनका पूरा समर्थन मिलेगा। वित्तीय मामले आसानी से आगे बढ़ेंगे और शेयरों में कुछ निवेश भी किया जा सकता है। सामाजिक गतिविधियां बढ़ेंगी। आज आप पार्टी में किसी व्यक्ति विशेष से मिल सकते हैं, जो भविष्य में स्थायी प्रेम संबंध का रूप ले सकता है। अपने स्वास्थ्य की उपेक्षा न करें।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर

भाग्यशाली संख्या : 9

भाग्यशाली रंग : नारंगी रंग

—————————————

वृष
18-07-2022

आज आपका दिन फेवरेबल रहेगा। आपका कोई सोचा हुआ काम पूरा हो जायेगा। इस राशि के छात्रों के करियर में आज के दिन नया बदलाव आयेगा। जो उनके भविष्य के लिए फायदेमंद होगा। आपकी सेहत बेहतर बनी रहेगी। इस राशि के जो लोग सोशल साइट्स से जुड़े हैं, उनकी जान-पहचान किसी ऐसे व्यक्ति से होगी, जो उनको लाभ पहुंचाएगी। कारोबार में कुछ लोग मददगार साबित होंगे। दोस्तों के साथ बेहतर दिन बीतेगा। अपने मस्तक पर चंदन का तिलक लगाएं, आपके साथ सब अच्छा होगा।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 2

भाग्यशाली रंग : पीला रंग

—————————————

मिथुन
18-07-2022

आज आपकी ऊर्जा का स्तर ऊँचा रहेगा क्योंकि आपका प्रिय आपने लिए बहुत सारी खुशी की वजह साबित होगा। कुछ खास काम कल के लिए छोड़ सकते हैं। गलतफहमी हो सकती है। सोच-विचार में कन्फ्यूजन हो सकता है। यदि आप में से कोई नौकरी की तलाश कर रहा है तो आज नौकरी मिल सकती है। किसी दूसरे व्यक्ति के साथ साझेदारी में व्यवसाय करने से मुनाफा प्राप्त होगा। आज के दिन आप किसी शुभ कार्य को शुरू कर सकते हैं।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 9

भाग्यशाली रंग : सफ़ेद रंग

—————————————

कर्क
18-07-2022

यात्राएं अधिक हो सकती हैं। आपको अपने वरिष्ठों और आधिकारिक से सहायता और पुरस्कार प्राप्त हो सकते हैं। आप अपने कार्य स्थल पर प्रशंसा के पात्र रहेंगें, जो आपकी संतुष्टि को बढ़ाएगा। आर्थिक सन्दर्भ में त्वरित पैसा बनाने की योजनाओं या आकर्षक प्रस्तावों से दूर रहना बेहतर है। इससे आने वाले महीनों में समस्या हो सकती है। परिवार के सदस्यों के साथ कुछ गलतफहमी घरेलू माहौल को कड़वा बना सकती है। अगर किसी को प्रपोज़ करने की योजना है, तो ऐसा करने के लिए यह एक आदर्श समय नहीं है। आपके बच्चों का स्वास्थ्य आपकी चिंता का कारण हो सकता है।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 3

भाग्यशाली रंग : हल्का नीला

—————————————

सिंह
18-07-2022

आज आपका दिन मिला-जुला रहेगा। आपको कुछ काम में किसी अनुभवी व्यक्ति से मदद मिल सकती है। परिवार के साथ मूवी का प्लान बना सकते हैं। पैसों के लेन- देन करने से आपको बचना चाहिए। अगर आप समय का सदुपयोग करेंगे, तो आपको फायदा जरूर मिलेगा। किसी तरह की पुरानी बातों पर ध्यान देने से आपको बचना चाहिए। कामकाज की स्थिति मजबूत रहेगी। आप अपनी जिम्मेदारियों के प्रति सजग और गंभीर रहेंगे। शिवलिंग पर नारियल अर्पित करें, पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर

भाग्यशाली संख्या : 8

भाग्यशाली रंग : हरा रंग

—————————————

कन्या
18-07-2022

आज कार्यालय में प्रेम प्रसंग की एक संभावना आपको अपने कार्य से दूर ले जा सकती है हालांकि, आपको वापस अपनी एकाग्रता लाने की जरूरत है। एकतरफ़ा लगाव आपकी ख़ुशियों को खत्म कर सकता है। आज के दिन आप कार्यक्षेत्र में आलोचनाओं का भी शिकार हो सकते हैं। आज यात्रा आपके लिए आनन्ददायक और बहुत फ़ायदेमंद होगी। नए प्रोजेक्ट में निवेश न करें। कार्य सफलतापूर्वक संपन्न होगा। ओम नम: शिवाय मंत्र का जाप करें।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 4

भाग्यशाली रंग : ग्रे रंग

—————————————

तुला
18-07-2022

व्यावसायिक और आर्थिक सन्दर्भ में आज आप कुछ निराशा का अनुभव कर सकतें है। आपके दुश्मन आपके लिए मुसीबतें खड़ी कर सकते हैं। आपकी आय कम हो सकती है और आपके निवेश ठहराव के चरण में जा सकते हैं। इस अवधि के दौरान व्यवसाय के संबंध में यात्रा उचित फल नहीं देगी। आपको शीघ्र पैसा कमाने की योजनाओं में निवेश करने से से बचना चाहिए। दोस्त मददगार नहीं रहेंगे। इसलिए आपको कमिटमेंट करने से पहले दो बार सोचना श्रेयकर रहेगा। आपकी संतान का स्वास्थ्य चिंता का विषय हो सकता है। चिकित्सा और अन्य व्यर्थ व्यय आपकी बचत को क्षीण कर सकते हैं।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 3

भाग्यशाली रंग : नारंगी रंग

—————————————

वृश्चिक
18-07-2022

आज आपका दिन बेहतरीन रहेगा। पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे। थोड़ी-सी मेहनत करके आप अपने उद्देश्यों को आसानी से प्राप्त कर सकते हैं। आर्थिक स्थिति में काफी सुधार हो सकता है। व्यावसायिक कार्यों के लिहाज़ से आज का दिन बेहतर है। आप हर काम को धैर्य और समझदारी से पूरा करने की कोशिश कर सकते हैं। वैवाहिक जीवन खुशियों से भरा रहेगा। ऑफिस का बढ़िया माहौल आपको खुश कर सकता है। सुबह उठकर धरती माँ को छूकर प्रणाम करें, आपकी मेहनत रंग लायेगी।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 7

भाग्यशाली रंग : गहरा नीला

—————————————

धनु
18-07-2022

आज आपका स्वाभिमान भंग हो सकता है। भाइयों का सहयोग मिलेगा। भाग्य का साथ मिलेगा। घर-बाहर प्रसन्नता का वातावरण रहेगा। कीमती वस्तुएं संभालकर रखें। आज अपने लवमेट को कुछ गिफ्ट कर सकते हैं। दोनों के बीच रिश्तों में मधुरता बढ़ेगी। आज आपके सोचे हुए सारे काम पूरे हो जाऐंगे। साथ ही अपने पिता के बिजनेस में सहयोग करेंगे। सोमवार के दिन भगवान भोलेनाथ का व्रत रखने से आपके दिल की सभी मनोकामनाएं पूरी हो जाएंगी।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर

भाग्यशाली संख्या : 5

भाग्यशाली रंग : पीला रंग

—————————————

मकर
18-07-2022

आज आप कुछ धार्मिक कार्यों में संलग्न हो सकतें है, जिसके कारण आपकी सामाजिक लोकप्रियता में बढ़ोत्तरी संभव है। आपका पारिवारिक-जीवन आनंदित रहेगा और आप मानसिक रूप से शांत रहेंगे। आप दूसरों के लिए मददगार सिद्ध होंगे और लोग इसके लिए आपका बहुत सम्मान करेंगे। भाग्य के साथ देने के कारण आप व्यावसायिक एवं आर्थिक रूप से स्थिर स्थिति में रहेंगे।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 8

भाग्यशाली रंग : गहरा हरा

—————————————

कुंभ
18-07-2022

आज आपका दिन शानदार रहेगा। कामकाज से जुड़ी कोई बड़ी चुनौती आपके सामने आयेगी। साथ ही आप इसमें सफल भी होंगे। घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। आपको अचानक धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। आपको किस्मत का पूरा-पूरा साथ मिलेगा। साथ ही दूसरे लोग आपके कामकाज से प्रभावित भी होंगे। आपकी तरक्की के नये रास्ते खुलेंगे। परिवार में मधुरता के साथ विश्वास भी बढ़ेगा। किसी खास व्यक्ति से आपकी मुलाकात होगी। जरूरतमंद को भोजन कराएं, सफलता आपके कदम चूमेगी।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 6

भाग्यशाली रंग : नीला रंग

—————————————

मीन
18-07-2022

आज मित्रों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। किसी पैतृक सम्पत्ति का लाभ हो सकता है। महत्वपूर्ण व्यापारिक सौदे करते समय दूसरों के दबाव में न आएँ। हितकारी ग्रह कई ऐसे कारण पैदा करेंगे, जिनकी वजह से आज आप ख़ुशी महसूस करेंगे। जो लोग राजनीति क्षेत्र से ताल्लुक रखते हैं उन्हें निश्चित ही लाभ की संभावना दिखाई दे रही है। शिवलिंग पर गन्ने का रस चढ़ाएं, सभी तरह की सुख और समृद्धि की प्राप्ति होगी। पैतृक संपत्ति से आपको लाभ होगा।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 5

भाग्यशाली रंग : नीला रंग

—————————————

Related Articles

Back to top button