CrimeKhabar AajkalNewsPopularSiliguri

#सिलीगुड़ी: नौकरी दिलाने के नाम पर पैसे गबन के आरोप में एक दंपति गिरफ्तार!!

#सिलीगुड़ी: नौकरी दिलाने के नाम पर पैसे गबन के आरोप में एक दंपति गिरफ्तार!!

राज्य में बढ़ रही बेरोजगारी के कारण स्थाई नौकरी बेरोजगार युवाओं का सपना होता है।बेरोजगार युवक और युवतियां इस सपने को लेकर इधर-उधर के दुष्चक्र को धोखा देने और फंसाने के लिए एक उपकरण के रूप में उपयोग कर रहे हैं। आसानी से नौकरी पाने के लिए कई बेरोजगार युवा आसानी से इन धोखेबाजों के जाल में फंस जाती हैं।

इसी तरह एक दंपति को सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर पैसे गबन के आरोप के आधार पर सिलीगुड़ी मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक सिलीगुड़ी थाने की पुलिस ने गुरुवार की रात कोर्ट मोड़ इलाके से दंपति को गिरफ्तार किया। आरोपियों की पहचान 42 वर्षीय संजीव कुमार और 38 वर्षीय पियाली दासगुप्ता दत्ता के रूप में हुई है।

पता चला है कि दंपति बेरोजगार युवकों और युवतियों से सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर उनसे मोटी रकम लेते हैं। हाल ही में इन्होंने एक व्यापारी को सरकारी नौकरी देने का लालच दिया था।

जिसके बाद व्यापारी ने दंपति के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई। सिलीगुड़ी थाना पुलिस ने उनकी तलाश शुरू कर दी। तब जाकर गुरुवार रात सिलीगुड़ी के कोर्ट जंक्शन इलाके से दंपति को गिरफ्तार किया। आरोपियों को आज सिलीगुड़ी कोर्ट में पेश किया जाएगा।

#KhabarAajkal
S.J

Related Articles

Back to top button