CrimeKhabar AajkalNewsState

बैंक से चुराए ढाई किलो सोने के जेवर;सीसीटीवी कैमरा में कैद हुई तस्वीरें!

#बैंक से चुराए ढाई किलो सोने के जेवर;सीसीटीवी कैमरा में कैद हुई तस्वीरें!

चेहरे पर मास्क, सिर पर हेलमेट। चोर पूरी रात बैंक के अंदर रहा। फिर बैंक शेल्फ से ढाई किलो सोने के जेवर चोरी कर भाग गया। ऐसी तस्वीर सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है।

कोलकाता के एक बैंक में हुई इस घटना को लेकर सनसनी मची है। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। कोलकाता के करया थाना क्षेत्र के सैयद आमिर अली एवेन्यू स्थित यस बैंक में यह घटना घटी है। 13 जुलाई को बैंक की ओर से इस घटना की शिकायत दर्ज कराई गई। सूत्रों के मुताबिक बैंक के सीसीटीवी फुटेज से पता चलता है कि सोमवार शाम चार बजे से साढ़े चार बजे के बीच एक व्यक्ति बैंक में घुसा। उसके चेहरे पर मास्क, सिर पर हेलमेट था।

बैंक में घुसकर वह एक कमरे में दाखिल हुआ। उस कमरे के अंदर एक शौचालय है। वह व्यक्ति वहीं छिपा रहा। रात करीब 11 बजे वह शौचालय से बाहर आया। फिर शेल्फ में रखे सोने के जेवर चुरा लिए। पूरी रात चोर बैंक में रहा। फिर अगले दिन मंगलवार यानी 12 को सुबह 8:50 बजे बैंक खुला। सुबह करीब 8:55 बजे बैंक के सुरक्षा गार्डों ने बत्तियां जला दीं। तभी 8:57 पर चोर को बैंक से निकलते देखा गया। यह सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीर है। मामला 13 जुलाई को बैंक के संज्ञान में आया। इसके बाद उन्होंने शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस सूत्रों के अनुसार बैंक में दाखिल होते समय व्यक्ति की पीठ पर एक बैग था। बाहर जाते समय भी बैग उसकी पीठ पर था। हालांकि उसने चोरी की घटना को अंजाम देने के दौरान सीसीटीवी को कपड़े से ढक दिया था। सुबह छह बजे तक सीसीटीवी से कपड़ा हटा दिया। यह भी पता चला है कि चोरी हुए जेवर आम लोगों के हैं। यानी ग्राहकों ने जेवर गिरवी रख कर्ज लिया था। एक ग्राहक जब अपने जेवर वापस लेने के लिए आया तो मामला बैंक के संज्ञान में आया।
#khabarAajkal
Reported by Rabia

Related Articles

Back to top button