Khabar AajkalNewsState

बस और बाइक की टक्कर में बाइक सवार की हुई मृत्यु एक दर्जन से ज्यादा बस सवार घायल!

#बस और बाइक की टक्कर में बाइक सवार की हुई मृत्यु एक दर्जन से ज्यादा बस सवार घायल!

पश्चिम चंपारण जिले के बेतिया-बगहा एनएच 727 पर दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है, जिसमें एक बाइक सवार की मौत हो गई है, जबकि बाइक सवार की पत्नी और बेटा गंभीर रूप से घायल हैं पत्नी को चिंताजनक हाल में पटना रेफर कर दिया गया है।

वहीं, बेटे शुभम का इलाज जीएमसीएच में चल रहा है बाइक सवार परिवार को रौंदने के बाद बस भी पलट गई इस घटना में बस में सवार एक दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए हैं घटना लौरिया थाना क्षेत्र के पराऊ टोला पेट्रोल पंप के पास की है।

बताया जा रहा है कि लौरिया थाना क्षेत्र के तेलपुर देवराज निवासी राजू श्रीवास्तव अपनी पत्नी आरती और बेटे के साथ बेतिया गए थे बेटे शुभम का इलाज करा कर बाइक से सपरिवार लौट रहे थे तभी एक बस दूसरे बस को ओवरटेक करने के चक्कर में बाइक सवार परिवार को रौंद दिया और आगे जाकर बस भी पलट गई।

इस घटना में बाइक सवार राजू श्रीवास्तव की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पत्नी और बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए वहीं, बस में सवार लगभग एक दर्जन यात्री भी घायल हुए हैं, जिन्हे इलाज के लिए लौरिया रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना की सूचना मिलते ही लौरिया थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए बेतिया भेज दिया स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है, लेकिन बस का चालक फरार हो गया है वहीं, बस में सवार लोगों का कहना है कि बस काफी तेज रफ्तार में थी, जिससे अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई इस घटना में बस में सवार करीब एक दर्जन से अधिक लोग घायल हुई हैं।
#KhabarAajkal
Reported by Rabia

Related Articles

Back to top button