CrimeKhabar AajkalNewsPopularState

ससुर ने अपनी बहू को उतारा मौत के घाट;इलाके में आक्रोश का माहौल!

#ससुर ने अपनी बहू को उतारा मौत के घाट;इलाके में आक्रोश का माहौल!

आज भी हमारे समाज में महिलाओं पर अत्याचार के कई मामले सामने आते रहते हैं ऐसा ही कुछ नक्सलबाड़ी रथखोला से एक सनसनीखेज का खुलासा हुआ है जहा एक ससुर ने अपनी ही बहू को बाटाम से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी।

इस घटना से पूरे इलाके में तनाव का माहौल है बताया जा रहा है कि रथखोल की रहने वाली एक ग्रहणी सुनीता पाल दास के परिवारिक कलेश के चलते उसके ससुर ने उसे मौत के घाट उतार दिया।

जब स्थानीय निवासियों ने इसका विरोध किया और महिला को अस्पताल ले जाने की कोशिश की तो सुनीता पाल दास के ससुराल पक्ष के लोगो ने स्थानीय लोगों पर पर भी हमला किया व उन्हें घायल कर दिया।

इस घटना से पूरे इलाके में आक्रोश का माहौल है आक्रोशित इलाके वालों ने मृतक के ससुर के घर में तोड़फोड़ भी की विवाद इतना बढ़ गया कि नक्सलबाड़ी पुलिस को इस बात की जानकारी दी गई।

जानकारी मिलते ही नक्सलबाड़ी पुलिस भारी बल के साथ मौके पर पहुंची तथा पूरी स्थिति पर काबू पाया इस घटना में मृतक के ससुर कानू पाल और स्थानीय निवासी पप्पू पाल समेत कई अन्य लोग भी घायल हो गए ।

पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेज दिया तथा मृतक के ससुर कानू पाल समेत परिवार के 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच में जुटी हुई है।

आज भी हमारे समाज में बहू को बेटी तो दूर बहू का दर्जा भी नहीं मिलता जो कि बहुत ही शर्मनाक मामला है यह हमारे समाज के लिए एक निंदनीय बात है ।
#KhabarAajkal

Related Articles

Back to top button