Khabar AajkalNewsState

बाइक में साड़ी फसने से महिला बाइक से गिरी नीचे;हालत गंभीर!

#बाइक में साड़ी फसने से महिला बाइक से गिरी नीचे;हालत गंभीर!

मोटरसाइकिल के पीछे बैठी महिला की साड़ी पहिया में फंस गई इससे महिला चलती मोटर साइकिल से नीचे गिर गई हादसा से उसे गंभीर चोट लगी है पुलिस की डायल 112 टीम ने घायल महिला को इलाज के लिए सिम्स में भर्ती कराया है।

सिम्स के डाक्टरों की टीम घायल महिला की इलाज कर रही है बिल्हा थाना क्षेत्र के ग्राम पेंडरवा के रहने वाली 35 वर्षीय राधा नेताम पति सुखी राम नेताम अपने अपने रिश्तेदार के घर ग्राम रहंगी गई थीं।मंगलवार को वहां विजय नेताम के साथ मोटरसाइकिल से वापस अपने गांव जा रही थीं राधा पीछे बैठी थीं विजय तेज रफ्तार से चला रहा था इसी दौरान राधा की साड़ी मोटरसाइकिल के पहिया में फंस गई।

इससे वह जमीन पर गिर गई इससे राधा के सिर, हाथ, पैर, चेहरे में गंभीर चोट लगी है घटना के बाद आसपास भीड़ जुट गई पहिया में फंसी साड़ी को कैची से काटकर अलग किया गया। इसके बाद विजय नेता ने पुलिस की डायल 112 को फोन कर सूचना दी आरक्षक राजेश श्रीवास और चालक शशांक दास तत्काल मौके पर पहुंचे। तब घटना स्थल पर राधा नेताम खून से लथपथ पड़ी थी।

वह दर्द से तड़प रही थी.इसके बाद आसपास के लोगों की मदद से उसे पुलिस वाहन में बिठाया गया वहां से तत्काल मेडिकल कालेज सिम्स में भर्ती कराया गया केजुअल्टी वार्ड के डाक्टरों ने तत्काल इलाज शुरू किया।

फिलहाल घायल महिला की हालत स्थिर बताई जा रही है। डाक्टरों का कहना है कि दवा का असर धीरे-धीरे होगा। इससे दर्द खत्म हो जाएगा। फिर महिला की सेहत में सुधार होगा। अस्पताल में भर्ती कराने के बाद डायल 112 की टीम ने मोटरसाइकिल में सफर करने वाली महिलाओं को साड़ी को ध्यान में रखने की समझाइश दी। क्योंकि हर बार साड़ी फंसने के कारण ही दुर्घटना होती है। इसके बाद पुलिस की टीम वापस लौट गई।
#KhabarAajkal
Reported by Rabia

Related Articles

Back to top button