Khabar AajkalNewsPoliticsSiliguriState

सिलिगुड़ी:सिक्किम सीएम से मुलाकात करने राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू पहुंच रही सिलीगुड़ी!

#सिलिगुड़ी:सिक्किम सीएम से मुलाकात करने राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू पहुंच रही सिलीगुड़ी!

राष्ट्रपति पद के लिए एनडीए (National Democratic Alliance) की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) दो घंटे के लिए सिलीगुड़ी आ रहीं हैं सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार वे देहरादून हवाई अड्डे (Dehradun Airport) से विशेष विमान से सोमवार शाम पौने चार बजे सिलीगुड़ी स्थित बागडोगरा एयरपोर्ट (Bagdogra Airport) पर उतरेंगी।

पहले उनका सीधे कोलकाता जाने का कार्यक्रम था। अचानक प्‍लान में थोड़े बदलाव के साथ वे सिलीगुड़ी पहुंच रही हैं। सेंट्रल रिजर्व पुलिस फ़ोर्स (CRPF) के जेड कैटगरी सुरक्षा घेरे (Z category Security) में बागडोगरा एयरपोर्ट से उनका काफिला शहर से सटे सुकना स्थित एक रिसॉर्ट पहुंचेगा।

यहां साढ़े चार बजे से उत्तर बंगाल और पड़ोसी राज्य सिक्किम (Sikkim) के सीएम प्रेम शंकर तमांग, ‘गोले’ (Sikkim CM Prem Shankar Tamang, ‘Gole’)व विधायक और सांसदों के साथ उनकी बैठक होगी। सिक्किम के मुख्यमंत्री पीएस गोले समेत कई विधायक द्रौपदी मुर्मू से रूबरू होने की उम्मीद में रिसॉर्ट में पहुंच चुके हैं।

बैठक के बाद शाम सवा 6 बजे द्रौपदी मुर्मू का काफिला रिसॉर्ट से बागडोगरा एयरपोर्ट के लिए रवाना होगा। शाम पौने सात बजे वे स्पेशल विमान से कोलकाता के लिए जाएंगी। कोलकाता में होटल जेडब्‍ल्‍यू मैरिएट में रा‍त्रि‍ विश्राम करेंगी। 12 जुलाई को सुबह 08:30 बजे स्‍वामी विवेकानंद के घर श्रद्धांजलि अर्पित करने जाएंगी। इसके बाद सुबह 10 से 12 बजे तक बैठक में शामिल होंगी। बैठक में बीजेपी के विधायकों व सांसदों से बातचीत होगी।

माना जा रहा है कि राष्‍ट्रपति उम्‍मीदवार द्रौपदी मुर्मू बीजेपी के वोटों को सुनिश्चित करने के लिए कोलकाता पहुंच रही है। पश्चिम बंगाल में बीजेपी के 70 विधायक और 16 सांसद हैं। बता दें कि आगामी 18 जुलाई को राष्‍ट्रपति चुनाव के लिए वोट डलने हैं। इसके लिए द्रौपदी मुर्मू वोट के लिए अपील करने सिलीगुड़ी व कोलकाता पहुंच रही हैं।
#KhabarAajkal

Related Articles

Back to top button