CrimeKhabar AajkalNewsPoliticsState

तृणमूल कांग्रेस के तीन नेताओं की गोली मारकर की गई हत्या!

#तृणमूल कांग्रेस के तीन नेताओं की गोली मारकर की गई हत्या!

पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले के कैनिंग कस्बे में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के तीन नेताओं की हत्या के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

खुफिया सूचना पर कार्रवाई करते हुए बरूईपुर जिला पुलिस की टीम ने आरोपी आफताफुद्दीन को शुक्रवार देर रात उसके ठिकाने से गिरफ्तार कर लिया हालांकि शुक्रवार को दर्ज प्राथमिकी में जिन छह आरोपियों के नाम हैं, उनमें आफताफुद्दीन का नाम शामिल नहीं है, लेकिन वह कई संदिग्धों में से एक है।

जांच के दौरान आफताफुद्दीन ने खुलासा किया कि उसने हमलावरों को तृणमूल नेताओं के रूटीन की जानकारी दी थी। तीनों नेता 21 जुलाई को आगामी तृणमूल कांग्रेस के वार्षिक शहीद दिवस कार्यक्रम की तैयारी बैठक में शामिल होने के लिए जा रहे थे।

हालांकि, मामले का मुख्य संदिग्ध रफीकुल और हत्या में सीधे तौर पर शामिल अन्य आरोपी अभी भी फरार हैं। आफताफुद्दीन को शनिवार को जिला अदालत में पेश किया जाएगा। पुलिस आगे की पूछताछ के लिए उसकी हिरासत की मांग करेगी।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक गुरुवार को चार हमलावर दो मोटरसाइकिलों पर आए और टीएमसी नेताओं का रास्ता रोक दिया, पहले उन्होंने नेताओं को नजदीक से गोली मारी और फिर उन पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया।
#KhabarAajkal
Reported by Rabia

Related Articles

Back to top button