Khabar AajkalNewsPoliticsPopularSiliguriState

सिलीगुड़ी:सांसद महुआ मोइत्रा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर भाजपा ने निकाली विरोध रैली‼️

🔴#सिलीगुड़ी:सांसद महुआ मोइत्रा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर भाजपा ने निकाली विरोध रैली‼️

डॉक्यूमेंट्री फिल्म काली पर विवाद बढ़ता ही जा रहा है ताजा मामला संसद महुआ मोइत्रा के मां काली पर दिए गए बयान का है जिसको लेकर भाजपा ने हल्ला बोल दिया है।

भाजपा ने कहा कि सांसद को उनके बयान के लिए माफी मांगी होगी साथ ही उनके गिरफ्तारी की भी मांग की है आपको बता दें कि एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में महुआ मोइत्रा ने हिंदू देवी को मांस खाने वाली शराब स्वीकार करने वाली देवी कहा था।

उनके इस बयान पर बवाल बढ़ता ही जा रहा है हालाकी टीएमसी पार्टी ने उनके इस बयान की आलोचना की है इस बवाल के चलते कई शहरों में भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से रैली निकाली जा रही है ।

तो वही आज भाजपा दार्जिलिंग जिला संगठन की ओर से सांसद महुआ मोइत्रा के गिरफ्तारी को लेकर एक जुलूस निकाली गई उनका आरोप है कि महुआ मोइत्रा के खिलाफ राज्य के कई पुलिस चौकियों में शिकायत दर्ज है ।

लेकिन शिकायत मिलने के बावजूद पुलिस ने तृणमूल सांसद को गिरफ्तार नहीं किया महुआ मोइत्रा की टिप्पणी का विरोध करते हुए जुलूस निकाली गई सिलीगुड़ी और माटीगाड़ा नक्सलबाड़ी विधायक शंकर घोष और आनंदमय बर्मन,वकील देबजीत सरकार और कार्यकर्ता समर्थक मां काली और शरदामणि के चित्रों के साथ विरोध जुलूस में शामिल हुए।

यह जुलूस सिलीगुड़ी शहर की हाशमी चौक से शुरू होकर गुरुनानक चौकी प्रक्रिमा करते हुए हाशमी चौक पर आकर समाप्त हुई।
#KhabarAajkal
Reported by R.K

Related Articles

Back to top button