HealthKhabar AajkalNewsPoliticsPopularSiliguri

आस्था मेडिकल द्वारा सिलीगुड़ी मरीजों को दवाईयों की खरीदारी पर विशेष छूट दिया जाएगा

🔴 #आस्था मेडिकल द्वारा सिलीगुड़ी मरीजों को दवाईयों की खरीदारी पर विशेष छूट दिया जाएगा

✅️ सिलीगुड़ी: मरीजों को दवाईयों की खरीदारी पर विशेष छूट की घोषणा कर प्रधान नगर मे आस्था मेडिकल का चौथा स्टोर का उद्घाटन किया गया। इस स्टोर का उद्घाटन नगर निगम के डिप्टी मेयर रंजन सरकार के द्वारा किया गया।

आस्था मेडिकल के निदेशक सोमेन नंदी और अजीत कुमार अग्रवाल ने गुरुवार को संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मरीजों व उनके परिजनों को दवाओं की बिल में राहत देने तथा ग्राहक बढ़ाने के उद्देश्य से प्रधान नगर में इस स्टोर का उद्घाटन किया गया है इसके साथ ही टेबलेट व कैप्सूल जैसी दवाइयों की खरीदारी पर 18 प्रतिशत की छूट दी जाएगी।

जबकि हर रविवार यह छूट 19 प्रतिशत रहेगी। उन्होंने कहा कि सिलीगुड़ी में आस्था मेडिकल का तीन स्टोर है। एक सेवक रोड में है जबकि दूसरा यहां कोर्ट मोड़,एवं तीसरा एस एफ रोड मे स्थित है।

उन्होंने कहा कि छूट के साथ पांच सौ रुपये से ज्यादा की खरीदारी पर होम डिलीवरी की भी सुविधा मुहैया कराई जाएगी। उन्होंने कहा कि जैसे ग्राहकों की संख्या बढ़ेगी, बिक्री ज्यादा होगी, उस हिसाब से ग्राहकों को सुविधाएं मुहैया कराई जाएगी। उन्होंने कहा कि ग्राहकों की लगातार मांग के कारण आस्था मेडिकल सिलीगुड़ी में चौथा स्टोर खोला है,

अगर इसी तरह से ग्राहकों की मांग बढ़ती रही तो सिलीगुड़ी के और भी जगह पर इनके आउटलेट खोले जाएंगे। इस उद्घाटन समारोह के दौरान नगर निगम के चेयरमैन और प्रतुल चक्रवर्ती,बोरो चेयरमैन मिली सिन्हा, नगर निगम एमआईसी के मानिक दे, राम भजन महतो, गार्गी चटर्जी, संजय पाठक आदि अन्य सदस्यगण उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button