CrimeKhabar AajkalNewsState

प्रॉपर्टी डीलर ने की आत्महत्या इलाके में मचा हड़कंप!

#प्रॉपर्टी डीलर ने की आत्महत्या इलाके में मचा हड़कंप!

बिधनू के न्युआजाद नगर चौकी क्षेत्र के सतबरी गांव में सोमवार देर रात शराब के नशे में घर लौटे प्रापर्टी डीलर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली कमरे में पहुंची पत्नी ने फंदे पर शव लटका देखा तो घटना की जानकारी हुई।

सतबरी निवासी प्रापर्टी डीलर 37 वर्षीय अरुण यादव का सोमवार देर रात कमरे में पंखे के कुंडे के सहारे रस्सी के फंदे पर शव लटका मिला पत्नी रेनू ने बताया कि सतबरी गांव स्थित एक पुस्तैनी जमीन को लेकर कुछ पारिवारिक लोगों से काफी दिनों से विवाद चल रहा था।

जिसको लेकर पति कई दिनों से तनाव में थे सोमवार देर रात वह शराब के नशे में घर लौटे शराब पीने का विरोध किया तो झगड़ा करने लगे जिसपर वह ऊपर मंजिल के कमरे में चली गई जबकि अरुण नीचे के कमरे में चले गए।

कुछ देर बाद वह खाना खाने के लिए बुलाने पहुंची तो उनका शव रस्सी के फंदे पर लटक रहा था चीखपुकार सुन परिवार के अन्य सदस्य मौके पर पहुंचे स्वजन ने आनन फानन शव फंदे से नीचे उतारकर पुलिस को सूचना दी।

पुलिस शव कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू की थाना प्रभारी प्रकाश चंद शर्मा ने बताया कि युवक शराब का लती था स्वजनों ने किसी प्रकार का कोई आरोप नहीं लगाया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
#KhabarAajkal
Reported by Rabia

Related Articles

Back to top button