Khabar AajkalNewsSiliguriState

ट्रस्ट की महासभा में मिजोरम के शहीदों को दी गयी श्रद्धांजलि

ट्रस्ट की महासभा में मिजोरम के शहीदों को दी गयी श्रद्धांजलि
सिलीगुड़ी। पहाड़-तराई के साथ ही विभिन्न इलाकों जरूरतमंद लोगों के लिए कार्य कर रही समाजसेवी संस्था क्रूशियल हैंड्स इंटरनेशनल मल्टी ट्रस्ट की दूसरी महासभा आयोजित की गई है महासभा का आयोजन शहर के हिलकार्ट रोड स्थित एक निजी होटल में किया गया। सर्वप्रथम, महासभा के दौरान उपस्थित सदस्यों ने मणिपुर भूस्खलन में शहीद हुए जवानों की याद में उन्हें श्रद्धाजंलि अर्पित किया।

श्रद्धांजलि कार्यक्रम में क्रूशियल हैंड्स इंटरनेशनल मल्टी ट्रस्ट के चेयरमैन दधिराम घिमिरे खास तौर पर उपस्थित रहे। इसके साथ ही वॉइस चेयरमैन प्रमोद गुरुंग, डिप्टी चेयरमैन नरेश बाल्मीकि, प्रधान सचिव अजित राई, प्रमुख समन्वयक ऋतु सुब्बा, प्रमुख सदस्य सुश्री मुस्कान श्रवण बाल्मीकि, कैशियर रेजिना शेर्पा, डिप्टी कैशियर सुश्री सिमरन बाल्मीकि, वरिष्ठ सलाहकार भारती बाल्मीकि, संयुक्त खजांची सुरक्षा तामंग, जनक छेत्री, संयुक्त उपसचिव सरोजा प्रधान, प्रसिता छेत्री, उपसचिव अजीत राई की मौजूदगी रही।

श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुए संस्था के चेयरमैन दधिराम घिमिरे ने कहा कि मणिपुर में हुए भूस्खलन में देश के कई वीर सपूतों ने अपनी जान गंवा दी। इस घटना के बाद से पूरा देश शोकाकुल है। सदस्यों ने शहीदों की याद में दो मिनट का मौन धारण करके शाहीदों को याद किया। वहीं क्रूशियल हैंड्स इंटरनेशनल मल्टी ट्रस्ट की महासभा में उपस्थित सदस्यों ने आपसी सहमति बनाकर हाल ही में शहीद हुए सीडीएस बिपिन रावत की आदमकद प्रतिमा स्थापित किये जाने का प्रस्ताव रखा।

चेयरमैन दधिराम घिमिरे के उक्त प्रस्ताव का सभी सदस्यों ने ध्वनि मत से स्वीकृति दे दी। बिपिन रावत की सॉलिग के निर्माण के लिए जल्द ही एक कमिटी गठित करने का सुझाव दिया गया। जिसे जल्द ही पूरा करके कार्य को अंजाम देने की बात कही गयी। वहीं संस्था के उद्देश्यों के बारे में उपस्थित लोगों को अवगत कराते हुए चेयरमैन दधिराम घिमिरे ने कहा कि इसका मुख्य लक्ष्य जरूरतमंदों की सेवा करना है।

इसके तहत किसी भी व्यक्ति को सरकारी कार्यालयों में किसी कार्य की जरूरत हो या उसे सरकारी लाभ नहीं मिल रहा हो तो संस्था पूरी तरह से उसकी मदद करेगी। उन्होंने कहा कि संस्था को पारदर्षिता व दूरदर्शीता के साथ आगे बढ़ाना हम सभी लोगों की जिम्मेदारी है। ट्रस्ट के आगामी कार्यों व गतिविधियों के बारे में सदस्यों को अवगत कराया गया।
#khabarAajkal

Related Articles

Back to top button