Khabar AajkalNewsState

110 साल जीने के बाद महिला की हुई मृत्यु;परिवार वालों ने बैंड बाजे के साथ दी अंतिम विदाई‼️

🔴#110 साल जीने के बाद महिला की हुई मृत्यु;परिवार वालों ने बैंड बाजे के साथ दी अंतिम विदाई‼️

इस संसार में कई तरह के लोग आते हैं और चले जाते हैं जब कोई शिशु परिवार में आता है तो उसका बैंड बाजे के साथ स्वागत किया जाता है तो वही कुछ परिवार ऐसे हैं जिनमें रह रहे बुजुर्ग जो कि एक लंबी उम्र तय कर लेते हैं उनके मरने के बाद उनकी अंतिम यात्रा के लिए लोग बैंड बाजा का आयोजन कर उनको अंतिम विदाई देते हैं।

घटना बिन्नागुरी ग्राम पंचायत के छतर पारा की है मृतक का नाम दिनेश्वरी राय है जो कि 110 वर्षीय थी बीती रात 8:00 बजे उनकी मृत्यु हो गई हालांकि उनके परिवार वाले व परिजन इस मातम को भी एक अलग तरह से व्यक्त कर रहे है।

बैंड बाजा के साथ उनके मृत शरीर को शमशान घाट ले जाया गया इस संदर्भ में उनके परिवार वाले बताते हैं कि इतनी उम्र जीने वाले इंसान को उन्होंने अब तक बहुत कम ही देखा है इसलिए
सबकी अनुमति से वह बैंड बाजे के साथ उनके मृत शरीर को शमशान घाट ले जाने का आयोजन कर रहे हैं।

आगे उनकी बेटे बताते हैं कि एक उम्र में आने के बाद बुजुर्गों को कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ता है उन्हें जीने के लिए कई तरह की बीमारियों की जकड़न से गुजरना पड़ता है।

लेकिन आज तक उन्होंने अपनी मां को कभी बीमार होते वा इलाज के लिए अस्पताल भर्ती होते कभी नहीं देखा उनकी मां जितनी साल रही स्वस्थ रही बीते कुछ दिनों में उनकी अचानक तबीयत बिगड़ी और उनकी मृत्यु हो गई।

उनकी बेटे ने कहा सभी परिवार वाले और उनके नाती पोते चाहते थे कि उनकी मां की अंतिम यात्रा वे अच्छी तरह पालन करे 110 वर्ष उम्र होने के बाद जब वह परलोक सिधार गई तो पूरे परिवार वालों ने उनकी आत्मा की मुक्ति के लिए बैंड बाजे के साथ उनके शव को निकाला हालांकि इस तरह से शव को श्मशान घाट ले जाने के दौरान लोग अपने अपने घरों से निकल कर यह नजारा देखने लगे।
#Khabar Aajkal

Related Articles

Back to top button