Khabar AajkalNewsState

सड़क हादसे में हुई बाइक सवार की मौत;हादसों में 6 से अधिक लोग घायल!

#सड़क हादसे में हुई बाइक सवार की मौत;हादसों में 6 से अधिक लोग घायल!

गुमला में सड़क हादसा रूकने का नाम नहीं ले रहा है आए दिन रफ्तार का कहर लोगों पर टूट रहा है और इसके शिकार अधिकतर युवा ही हो रहे हैं गुमला जिला में विभिन्न जगहों पर शुक्रवार देर रात हुए सड़क हादसों में एक बाइक सवार अज्ञात युवक की मौत हो गई।

जबकि इन दुर्घटनाओं में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं जिनमें से दो युवक को गंभीर हालत में रांची रिम्स रेफर किया गया है पहली घटना गुमला जिला के चैनपुर प्रखंड के बिंदौरा के पास हुई है जहां दो बाइक की सीधी टक्कर हो गयी।

जिसमें 35 वर्षीय जमगाई निवासी लाल खान, मुकेश सिंह, हरिचंद्र सिंह घायल हो गए जबकि दूसरी घटना खोरा पतराटोली के पास हुई है जिसमें पैदल चल रहे राहगीर को बाइक सवार ने धक्का मार दिया।

जिससे बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई जबकि राहगीर जगना तिर्की को गंभीर अवस्था में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है

वहीं तीसरी दुर्घटना बाइक और ऑटो के बीच हुई टक्कर से हुई है जिसमें बाइक सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिनमें से सुमित सोरेन 32 वर्षीय व जगन्नाथपुरी 40 वर्षीय को चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया है।

बताया जाता है कि रथ मेला देखकर लौटने के दौरान यह हादसा जिला के पालकोट प्रखंड स्थित बांगरू के पास हुई है।
#KhabarAajkal

Related Articles

Back to top button