Khabar AajkalNewsPopularSiliguriState

सिलिगुड़ी:आज से शुरू होगी रथ यात्रा; लोगों की सुरक्षा को लेकर पुलिस की रहेगी पैनी नजर!

#सिलिगुड़ी:आज से शुरू होगी रथ यात्रा; लोगों की सुरक्षा को लेकर पुलिस की रहेगी पैनी नजर!

आज से शुरू होने जा रहा है रथ यात्रा जिसको लेकर भक्तों में हर्ष उल्लास देखा जा रहा है ज्ञात 2 साल से कोरोना की स्थिति के चलते सिलिगुड़ी बिधन मार्केट की रथयात्रा सड़कों पर उतर नहीं पाई।

लेकिन अब जब सभी स्थिति सामान्य हो गई है तो रथ यात्रा को सड़कों पर उतारने की अनुमति मिल गई है जिसको लेकर विधान मार्केट स्थित राधा गोविंद मंदिर में रथों की व्यवस्था का काम जोरों शोरों से चल रहा है।

कमेटी के सदस्यों का अनुमान है कि इस बार रथ यात्रा में बड़ी संख्या में लोग जाएंगे जिसके लिए बड़ी संख्या में भक्तों के लिए प्रसाद की व्यवस्था भी की गई है मंदिर परिसर में कम से कम 2 हजार श्रद्धालुओं के लिए खिचड़ी लाबरा और अन्य चीजों का निर्माण कराया जा रहा है।

पता चला है कि सिलीगुड़ी के कमिश्नर गौरव शर्मा इस दिन विधान मार्केट रथ यात्रा का उद्घाटन करेंगे हालाकी विधान मार्केट के रथों को देखने वा गोविंद और जगन्नाथ देव के दर्शन के लिए सुबह से ही श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ पड़ी है।

इसी बीच किसी भी तरह की कोई अशुभ घटना ना घटे इसको लेकर सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस की रथ यात्रा पर पैनी नजर है ताकि लोगों को किसी भी प्रकार की कोई परेशानी का सामना ना करना पड़े।
#KhabarAajkal

Related Articles

Back to top button