Khabar AajkalNews

शराब तस्करी पर अंकुश हेतु उत्पाद विभाग तथा गलगलिया पुलिस द्वारा संयुक्त रूप से चलाया गया वाहन चेकिंग अभियान

शराब तस्करी पर अंकुश हेतु उत्पाद विभाग तथा गलगलिया पुलिस द्वारा संयुक्त रूप से चलाया गया वाहन चेकिंग अभियान

गलगलिया:- एनएच 327ई स्थित गलगलिया मद्य निषेध चेक पोस्ट पर शनिवार को शराब बंदी कानून का सख्ती से पालन कराने को लेकर को उत्पाद विभाग तथा गलगलिया पुलिस ने संयुक्त रूप से वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया।

पंचायत चुनाव के मद्देनजर एसपी कुमार आशीष की ओर से भी यह निर्देश मिला है, कि बंगाल की सीमा से सटे सभी सीमावर्ती चेक पोस्ट पर सघन जांच अभियान चलाने का निर्देश दिया गया। जिसके बाद से ही सीमावर्ती चेक पोस्ट पर पुलिस एवं होमगार्ड द्वारा लगातार शराब तस्करी को लेकर सघन जांच अभियान चलाया जा रहा है। पड़ोसी राज्य बंगाल की सीमा से सटे होने के कारण शराब या अन्य मादक पदार्थ की तस्करी के लिए बेहद ही संवेदनशील माना जाने वाला गलगलिया थाना क्षेत्र के एनएच-327 ई स्थित मद्य निषेध चेक पोस्ट पर तैनात बिहार पुलिस के जवानों की लगातार पैनी नजर बनी हुई है।

आज मद्य निषेध चेक पोस्ट पर तैनात गलगलिया थाना के एएसआई रंजीत पासवान एवं एएसआई मेघनाथ चौधरी के नेतृत्व में मद्य निषेध चेक पोस्ट पर पहुंची उत्पाद विभाग की टीम द्वारा सघन जांच अभियान चलाकर इस चेकपोस्ट से गुजरने वाली सभी छोटी से लेकर बड़ी वाहनों को रोककर उनकी सघनता से जांच की गई.

बताते चले कि मद्य निषेध  अधिनियम के तहत बिहार में शराब पूर्ण रूप से प्रतिबंधित है. इसके लिए गलगलिया थान पुलिस पूर्ण रूप से सख्त है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button