Khabar AajkalNews

नागरिक स्वयंसेवक ने टिका लाइन में खड़े होकर एक वृद्ध की कथित तौर पर की हत्या

नागरिक स्वयंसेवक ने टिका लाइन में खड़े होकर एक वृद्ध की कथित तौर पर की हत्या

चंचल 2 प्रखंड के धनगरा-बिशनपुर हाई मदरसा में एक नागरिक स्वयंसेवक ने टिका लाइन में खड़े होकर एक वृद्ध की कथित तौर पर हत्या कर दी गई । मृतक की पहचान इसी ग्राम पंचायत के इलांगी गांव के सड़सठ वर्षीय अरजौल हक के रूप में हुई है।

स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार , गुरुवार को धनगरा-बिशनपुर हिमद्रसा में कोरोना टीकाकरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस दिन कई संख्या में लोग टीकाकरण के लिए लाइन लगे हुए थे जिसमे अरजौल भी शामिल थें भीड़ को संभालने के लिए कुछ नागरिक स्वयंसेवकों को तैनात किया गया था।

बताया जा रहा है कि , नागरिक स्वयंसेवक धनगरा गांव के कुछ निवासियों को मौका दे रहे थे जो लाइन के पीछे खड़े थे, ताकि वे पहले अन्यायपूर्ण तरीके से टीका लगवा सकें। जिसको लेकर अरजौल हक ने विरोध जताया जिस पर टिका लाइन में खड़े धनगरा व एलंगी गांव के निवासियों के बीच झगड़ा हो गया। इस बीच आरोप है कि एक नागरिक स्वयंसेवक ने लाठीचार्ज किया। लाठी की चपेट में आने से बुजुर्ग अरजौल मौके पर ही मौत हो गयी। इस घटना से इलाके में तनाव फैल गया। इस बात की सूचना चंचल पुलिस को मिली खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुंची।

इस घटना में वृद्ध की पत्नी तजनूर बीबी ने घटना की उचित जांच कर दोषियों को सजा दिलाने की मांग की है। हालांकि चंचल के एसडीपीओ शुवेंदु मंडल ने आरोपों से इनकार किया है। उनका दावा है कि टिका लाइन पर दिल का दौरा पड़ने से वृद्ध की मौत हुई थी।

पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच में जुट चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button