National North Bengal WestBengal

हरिश्चन्द्रपुर : विश्वनाथ मेमोरियल टी-20 क्रिकेट फाइनल ।

विश्वनाथ मेमोरियल टी-20 क्रिकेट फाइनल ।

हरिश्चंद्रपुर;तनुज जैन;10 फरवरी:
हरिश्चन्द्पुर सुल्तान नगर क्षितिमोहन सेन क्लब एन्ड लाइब्रेरी के तत्वावधान में आयोजित विश्वनाथ झा मेमेरियल टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल आज खेला गया।

आज के दिन क्षितिमोहन सेन क्लब के मैदान में हरिश्चंद्रपुर पंचायत समिति एकादश और बरहमपुर एकादश के बीच फाइनल मैच खेला गया।

प्रथम बल्लेबाजी करने उतरी बहरमपुर एकादश ने सभी विकेट खोकर 113 रन बनाये
दूसरे तरफ लक्ष्य का पीछा करने उतरी हरिश्चंद्रपुर पंचायत समिति एकादश ने मात्र 10 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य को हासिल करने में सफल रही।

आज के फाइनल मैच में 18 रन बनाकर 4 विकेट लेने वाले पंचायत समिति के तालिब अब्बास को मैन ऑफ द मैच पुरस्कार से संम्मानित किया गया।
दूसरे तरफ बरहमपुर के गोपेश शुक्ला को मैन आफ द सीरीज़ पुरस्कार से संम्मानित किया गया।इन्होंने पूरे टूर्नामेंट में 146 रन बनाये।

आज के दिन मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे – मालदा जिला सभाधिपति ग़ौर चंद्र मंडल, खुदरा कुटिशिल्प परिसद के वाइस चेयरमैन तजमुल हुसैन, जिला परिसद नारी शिशु कल्याण कर्माध्यक्ष मरजीना खातून , एस डी पी ओ सजल कांति विस्वास, आई सी संजय कुमार दास एवं जिला तृणमूल कांग्रेस सह सभापति बुल बुल खान।

क्लब के संपादक बुल बुल खान ने बताया ग्रामीण क्षेत्रों के बच्चों को खेल के प्रति उत्साहित करने हेतु इस खेल प्रतियोगित का आयोजन किया गया ।यह प्रतियोगिता प्रत्येक वर्ष आयोजित की जाती है।खेल कूद के माध्यम से शरीर मजबूत होता है।इस वर्ष विश्वनाथ झा मेमोरियल टूर्नामेंट के विजेता को 70हजार एवं उपविजेता को 45 हजार का चेक पुरस्कार स्वरूप दिया जाएगा।

मालदा जिला परिषद के सभाधिपति गौर चंद्र मंडल ने बताया कि आज टूर्नामेंट का फाइनल मैच था।3 फरवरी को टूर्नामेंट की शुरुआत हुई थी और आज आखिरी मैच था।इस टूर्नामेंट के दौरान लोगो की उपस्थिति से बहुत खुशी मिली ।इस मैदान में एक स्टेडियम की मांग रखी है इन्होंने साथ ही मैदान को चारों तरफ से घेर कर सुरक्षित रखने की भी कोशिश की जाएगी।

Share this:

You may also like