Astrology Education Entertainment National North Bengal Politics Rashifal WestBengal

चाचंल : भयावह पथदुर्घटना में 3 आरोहियों की घटनास्थल पर ही मौत !

चांचल :तनुज जैन: 9 फरवरी :

आज संध्या के समय एक भयवाह पथ दुर्घटना में घटनास्थल पर ही तीन लोगों की मृत्यु होने की खबर मिली है ।

चांचल थाना सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ,आज संध्या 6 बजे राष्ट्रीय मार्ग के ऊपर जियगाछी मस्जिद के पास बायीं तरफ पर  होते समय चांचल की ओर से आने वाली एक बड़ी लॉरी के चपेट में एक छोटी गाड़ी आ गयी।छोटी गाड़ी में चालक सहित दो लोग भी बैठे थे ।

दोनो गाड़ी तेज रफ़्तार से टकराई जिसके बाद छोटी गाड़ी के परखच्चे उड़ गये।घटनास्थल पर ही छोटी गाड़ी के चालक सैदुर रहमान एवं दोनो यात्रियों आसिरुद्दीन और अमीरुल इस्लाम ने दम तोड़ दिया।

पुलिस सूत्रों से मिली  जानकारी के अनुसार घटना में मृत तीनो व्यक्तियों का घर पुराने मालदा ब्लॉक के नवाबगंज इलाके में कदंतुलि ग्राम में है।मृतकों के परिवार से मिली जानकारी के अनुसार अमीरुल टॉवर मजदूरों की सप्लाई का काम करता था ।चांचल इलाके में मजदूरों की खोज हेतु ही वे गए थे, ऐसा हो सकता है।

चांचल  के एसडीपीओ सजल कांति विस्वास ने बताया कि मृतकों के शव को मालतीपुर अस्पताल में ले जाया गया है ।जहाँ डॉ ने जांच के बाद तीनों को मृत घोषित कर दिया।

स्थानीय निवासी कलीमुद्दीन ने शिकायत करते हुए बताया कि  यहां पर रास्ते में एक मोड़ है और कोई भी बैरिकेट नही है जिसके फलस्वरूप आये दिन छोटी मोटी घटनाये होती रहती है।हमारी मांग है कि अतिशिघ्र पुलिस गतिनियंत्रण हेतु बेरिकेट लगाने की व्यवस्था करे जिससे भविष्य में ऐसे भयावह दुर्घटनाओं से लोगो को निजात मिले।

Share this:

You may also like