Astrology Education National North Bengal Politics WestBengal

दैनिक मजदूरी करने वाले युवक को 5 बदमाशो ने मिलकर लुटा।

दैनिक मजदूरी करने वाले युवक को 5 बदमाशो ने मिलकर लुटा।

हरिश्चन्द्रपुर,तनुज जैन;7 फरवरी :
एक दैनिक मजदूरी करने वाले युवक को 5 युवको द्वारा मारपीट कर लूटने की मामला सामने आया।

हरिश्चंद्रपुर थाने के हल्दीबाड़ी से सटे इलाके में यह घटना घटी।हल्दीबाड़ी के मिठाई दुकान में दैनिक मजदूर के तौर पर काम करने वाला युवक दुकान में काम कर के बुधवार रात को घर की ओर लौट रहा था।लौटते समय हल्दीबाड़ी चाय बागान के पास शराब बेचने वाले घर के सामने कुछ नशे में धुत लोगो ने इसका रास्ता रोका।सायकल से उतार कर पचा दास को लाठी से बेधड़क मारने लगा ,लाठी के अलावा लात घूंसों से बुरी तरीके से पीटने लगे ।

पचा दास को रास्ते पर पटक दिया एवं उसके पास से पूरे महीने के काम की मजदूरी के नकद दस हजार रुपये सोना की चैन ,चांदी की अंगूठी और भी सामान लूट लिया।

इसके बाद पचा दास की चीखने की आवाज सुनकर स्थानीय निवासी दौर कर आये तब तक बदमाश मोटरसायकल पर सवार होकर भागने में कामयाब हुए ।
घायल पचा दास को उठा कर के हरिश्चंद्रपुर के ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया ।
इस विषय पर जानकारी देते हुए पचा दास ने बताया कि वे हरिश्चंद्रपुर के संलग्न बस स्टैंड के पास एक मिठाई की दुकान में काम करते है ।घटना वाले दिन पूरे महीने का मजदूरी का पैसा लेकर वो घर को लौट रहे थे ,उसी समय रास्ते मे नशे में धुत्त पांच लोगों ने उनके ऊपर हमला बोल दिया एवं 10 हजार नकदी के अलावा चांदी की अंगूठी एवं सोने की चैन भी लूट कर ले गए।उनके चोट के कारण चिल्लाने से आसपास के लोगो के भाग के आने की वजह से वे आज जीवित है नही तो पांचो उनको पीट पीट कर जान से मार ही देते ।
इस इलाके में आयेदिन ऐसी घटनाये होती रहती है नशेड़ियों का अत्याचार इस इलाके में बढ़ता जा रहा है ।

उक्त घटना से क्रोधित पचा दास के पिता ने कहा हल्दीबाड़ी चाय बागान इलाको में घरों में शराब की बिक्री के कारण उपद्रवियों का जमावड़ा बढ़ता जा रहा है,पूरे इलाके में अशांति का माहौल रहता है ना जाने कब किसके साथ लूट हो जाये ।प्रशासन ने अविलंब कोई कदम नही उठाया तो इस इलाके में रहने वाले लोगो को और भी कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा ।

दूसरे तरफ शराब के दुकान के बाहर लगे कैमरों से 2 आरोपियों की पहचान की गई है जिनमे एक का नाम बापन घोष एवं दूसरे का नाम हीरा प्रामाणिक ,हरिश्चंद्रपुर के सुल्तानपुर इलाके के निवासी के तौर पर की गयी है।

इधर शराब के दुकान के मालिक राहुल प्रामाणिक का कहना है आरोपी युवक बाहर से शराब पीकर आये थे एवं उनके घर के सामने हंगामा किया ।सी सी टी वी के फुटेज से मिली जानकारी को पुलिस के साथ सांझा किया गया ।जिसके बुनियाद पर पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है ।

इस विषय पर हरिश्चंद्रपुर थाना के प्रभारी संजय कुमार दास ने बताया कि हमे शिकायत मिली है, शिकायत के बाद मामले की जांच कर रहे है ।मामले में पाए गए दोषियों के साथ कड़ी कानूनी कार्यवाही की जाएगी एवं पुलिस आरोपियों के तलाश में जुट गयी है।

Share this:

You may also like