North Bengal Siliguri

सिलीगुड़ी : सपना तो था IPS बनने का ,लेकिन सपना को पूरा करने से पहले ही युवक ने आत्महत्या कर ली I

सपना तो था आईपीएस बनने का ,लेकिन सपना को पूरा करने से पहले ही युवक ने आत्महत्या कर ली.

सिलीगुड़ी नगर निगम के 34 नंबर वार्ड अंतर्गत सूर्यसेन कॉलोनी इलाका के 34 वर्षीय प्रसनजीत दे नामक एक युवक ने आईपीएस का परीक्षा देने से पहले ही आज कुआं में कूदकर आत्महत्या कर ली.

इस घटना को लेकर माता और पिता दोनों ही शोक में डूब गए चुके हैं .मिली जानकारी के अनुसार आज दोपहर के करीब प्रसनजीत दे नामक युवक अपने पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति के कुअा में जाकर छलांग मार दी. कुछ समय बाद पड़ोसियों को संदेह होने पर उन्होंने कुआं में जाकर देखा तो पता चला कि प्रसनजीत कुआं में कूद गया है .इसके बाद पड़ोसियों ने उनके परिवार वाले एवं अासपास में रहने वाले को आवाज दी और साथ ही दमकल विभाग को भी घटना की खबर दी गई .

लेकिन स्थानीय लोगों की सहायता से दमकल विभाग के आने से पहले ही स्थानीय लोगों की सहयाता से युवक को कुंअा से बाहर निकाला एवं उसके बाद उसे सिलीगुड़ी जिला अस्पताल में ले गए .

स्थिति नाजुक होने के कारण उसे उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया .जहां पर चिकित्सा के दौरान उसकी मौत हो गई .इस घटना के बारे में मृतक युवक की मां डॉली दे ने बताया है कि वह बचपन से ही आईपीएस बनना चाहता था.

जिसको लेकर हुआ काफी मेहनत भी करता था. कॉलेज पास करने के बाद से वह आईपीएस बनने के लिए तैयारी भी शुरू कर दी थी .लेकिन कुछ महीने बाद होने वाली आईपीएस की परीक्षा को लेकर वह काफी परेशान रहने लगा था.

डॉली ने आगे बताया कि इस घटना का पता उन्हें अपनी पड़ोसियों से तब चला तब खाना बना रही थी .उनके लड़के ने ऐसा कदम क्यों उठाया उन्हें इस विषय में कुछ भी पता नहीं.

लेकिन बेटे के इस तरह के कदम उठाने को लेकर माता व पिता दोनों ही पूरी तरह से टूट चुके हैं. मृतक अभिजीत दे के पिता साइकिल व रिक्शा रिपेयरिंग की दुकान चलाते हैं.

घटना की खबर मिलने के बाद एनजीपी थाना पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

Share this:

You may also like